Saturday 24 March 2018

Edgesforextendedlayout - uitableviewcell


IOS6 UITableViewCell में 24 फ़रवरी 2016 को 9: 27 अपराह्न में वेंडी द्वारा प्रदर्शित नहीं किया गया है: ऊंचाई नियंत्रण के लिए अच्छा: 26 फ़रवरी 2016 को 9:58 बजे क्लीवलैंड द्वारा पोस्ट किया गया IOS 7 में, एप्पल ने एक नई प्रॉपर्टी पेश की, जिसे UIViewController कहा जाता है setEdgesForExtendedLayout:, डिफ़ॉल्ट मान UIRectEdgeAll है जब आपके पोत नेविगेशन नियंत्रक होता है, तो डिफ़ॉल्ट लेआउट नेविगेशन बार के शीर्ष से शुरू होगा। यही कारण है कि सभी UI तत्व ऊपर की ओर बढ़ते 44pt हैं इस समस्या को ठीक करने का तेज़ तरीका (शून्य) दृश्य की विधि में हैडिडलोड को कोड की एक पंक्ति जोड़ें: self. edgesForExtendedLayout UIRectEdgeNone कोर्बर्ट द्वारा पोस्ट किया गया मार्च 02, 2016 - 10:08 पूर्वाह्न ऑटो लेआउट बंद नहीं है मार्च 6, 2016 - 10:55 अपराह्न द्वारा एंगस द्वारा पोस्ट किया गया यूआईटीबल वीजसेल ने आईओएस 7 में बहुत कुछ बदल दिया है, इससे पहले कि कोड में बहुत बदलाव करने की जरूरत है 14 मार्च, 2016 को - 11:28 अपराह्न - (CGFloat) तालिका दृश्य: (UITableView) tableView heightForRowAtIndexPath: (NSIndexPath) indexPath return 70 समस्या की कुंजी है जब ऊंचाई लौटाता है निश्चित रूप से tableview और scrollview के लिए ios7 में कुछ बदलाव किए, जोड़ें नियंत्रण अनुक्रम अलग टेबलव्यू या 64 से अधिक ScrollView के कारण हो सकता है जोड़ें ऊंचाई में पिक्सेल, आप ऑर्डर परिवर्तन व्यू नियंत्रण जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, विशेष रूप से टेबलव्यूव और स्क्रॉलएव्यू, अंत में सामान्य और बेहतर रॉय द्वारा 25 मार्च, 2016 को प्रकाशित किया गया था - 11:57 अपराह्न प्रोग्रामिंग पर दिए गए 10,000 से अधिक तकनीकी प्रश्न मैंने कोशिश की है स्टैक ओवरफ्लो पर यहां दिए गए उदाहरण मैं भी एप्पल का इस्तेमाल किया मुझे लगता है कि समस्या उनके पास है कि वे UITextField के लिए एक UITableView में होने के कारण खाते नहीं करते हैं। Ive यह कई बार किया है, लेकिन इस तरह से नहीं मेरे पास एक कस्टम UITableViewCell है जिसमें इसमें UITextField है I मेरे UITableView (जो कि एक UITableViewController नहीं है) पर, मुझे UITableView के तहत UITextField को छुपाने से बचने में सक्षम होना चाहिए। मेरे पास अब के रूप में यह है: यह मेरे कुंजीपटल से पहले सफेद स्थान का एक गुच्छा खींचने लगता है कृपया यह भी ध्यान दें कि मेरे पास एक यूटिडेफिल्ड पर इनपुट एसेटरीव्यू भी है। ओह, और मैं किसी भी तीसरे पक्ष के वर्गों का उपयोग नहीं कर सकता मुझे TPKeyboardAvoidingScrollView पसंद है, लेकिन मैं कुछ भी तीसरे पक्ष का उपयोग नहीं कर सकता मुझे यह काम करने के लिए मिला है, लेकिन मुझे चाहिए I इसके अलावा, अगर आपके पास कई पाठ फ़ील्ड की आवश्यकता है जैसे मैंने किया था, तो आपको textFieldDidBeginEditing और textFieldDidEndEditing भी कार्यान्वित करना होगा। सिर्फ उसी कोड को कॉपी और पेस्ट करें जैसा कि बीनगिन और आइएंड। यह उपयोगकर्ता को समान कार्यक्षमता रखते हुए textField से textField पर कूदने की अनुमति देगा। यदि आप wNSIndexPath से संघर्ष कर रहे हैं, तो यहां एक तरीका है जो iOS के किसी भी संस्करण के साथ संगत है: stackoverflowquestions9577392hellip ndash user1107173 9 9 13 22:53 पर पर्यवेक्षण की श्रृंखला का उपयोग न करें। यह विश्वसनीय डिजाइन नहीं है इसके बजाय सूचकांक और टेक्स्टफ़ील्ड दृश्य टैग के शब्दकोश का उपयोग करें, यह जानने के लिए कि कौन सा पाठ फ़ील्ड अगली उत्तरदाता है और इसे पहले रीस्पॉंडर बनाएं ndash यूजीन प्रोकोशेव जुलाई 15 15 पर 13:00 लिंक के लिए सलमान धन्यवाद। बस नोटिस करें कि एप्पल उदाहरण सामान्य दृश्य में स्क्रॉलव्यू के लिए उपयोग किया जाता है टेबल दृश्य में आपको प्वाइंट और रीक्ट के कंटेंट को टेबल में समन्वयित करना चाहिए, इसलिए मैं फ़ंक्शन कीबोर्ड में कुछ लाइनों को बदलता हूँवासिन: और यदि आपके दृश्य में टैब बारकंट्रोलर है, तो सामग्री रीसेट करने के लिए याद रखें UIEdgeInsetsZero (यदि नहीं, तो आपकी अंतिम निचली पंक्तियां टैब्बेर के नीचे देखें):

No comments:

Post a Comment