Saturday 24 March 2018

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा प्रणाली में दुनिया


द वर्ल्डज बेस्ट एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सदस्यता पुनर्निर्धारित जून 200 9 में जुड़ी हुई 1 पोस्ट हाय सभी ट्रेडर्स मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी कुछ ठंडी संकेतकों का उपयोग करने वाले कुछ फैंसी सिस्टम को छोड़कर सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ आ सकता है। प्रत्येक और रोज़ बहुत सारे सिस्टम और रणनीतियों बाजारों में आकर्षक व्यापारियों के लिए उभरते हैं जो उन्हें खरीदने के लिए सबसे अच्छा बनने का वादा करता है, लेकिन व्यावहारिक रूप से हर किसी ने सिर्फ दूसरों के साथ-साथ रात का रवैया दिखाया। मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने इस प्रकार की प्रणालियों, रणनीतियों और विधियों के लिए करीब पाँच मिलियन अमरीकी डालर मूल्य का बहुत नुकसान पहुंचाया लेकिन सभी पूर्वाग्रहों ने मेरी मेहनत से अर्जित पूंजी बर्बाद कर दी और आखिरकार मुझे एक नीति अपनाने के लिए जोर दिया जिसने मुझे मुझे प्रोग्रामर और विश्लेषक बनने के लिए प्रेरित किया सर्वोत्तम व्यापारी इस सभी गुणों को अर्जित करने के बाद मैं खुद को इस प्रणाली को विकसित करने के लिए लंबे समय से अनुसंधान करने के लिए लगा रहा हूं, जो कि अब एक और दुनिया में है क्योंकि मुझे चुनौती मिलती है कि मेरी चुनौती को खत्म करने के लिए कोई भी ऐसा नहीं कर सके, अपने सिस्टम को डिजाइन करने के लिए मैं किसी भी पारंपरिक पद्धति, बेकार रणनीतियों और किसी भी अवरोधक संकेतक को अस्वीकार कर देता हूं, लेकिन मेरा दृष्टिकोण बहुत भिन्न और असाधारण है क्योंकि मैं खुद को कोडिंग करता हूं और तदनुसार प्रणाली को डिजाइन करती हूं और प्रदर्शन को गिनने के लिए एफएक्स के क्षेत्र में कार्यरत हूं। बस इस प्रणाली के लिए मैं सटीकता पाने के लिए 7 साल बिताए और आखिरकार इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू कर दिया। वर्तमान में मैं एक बैंक प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से अपना लाइव अकाउंट (यूएस 1.1.2 लाख) का कारोबार करता हूं जहां दूसरों को प्रदर्शन देखने के लिए कोई प्रावधान नहीं होता है और इस प्रकार, मैंने अपने सिस्टम को एमटी 4 प्लेटफार्म में शामिल किया है जिससे कि सभी को व्यापार का प्रदर्शन देखने की अनुमति मिल सके, जबकि मैंने असाधारण उच्चतम लाभ कारक और सबसे कम रिश्तेदार ड्राडाउन के साथ वापसी करें और यदि संभव हो तो शून्य पर। दुनिया भर में मेरी एकमात्र चुनौती है मैंने उन सभी दोस्तों के लिए खाता पहुंच के नीचे उपलब्ध कराया है, जिनके प्रति रोज़ाना कोई नज़रिया हो सकता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म डाउनलोड लिंक स्ट्रैथिल्ड इन्वेस्टमेंट ग्रुप (liteforex. orgdownloadssig4setup. exe) लॉग इन आईडी 1000700489 निवेशक पासवर्ड xey4oem यदि कोई भी पर्याप्त बुद्धिमान है, तो अपने स्वयं के खाते के व्यापार के लिए व्यापार में व्यापार का उपयोग सिग्नल के रूप में कर सकता है। वास्तव में मुझे 2007 में रूसी व्यापारियों के समूह से एक चुनौती मिली और यह रिकॉर्ड टूट गया कि रिकॉर्ड जीवित खाते में 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का उत्पादन करता है, हालांकि रिश्तेदार ड्रॉडाउन काफी अधिक था। हालांकि इस बार अधिक चुनौती के साथ व्यापार की इसकी भिन्न प्रकृति कृपया मान लीजिए कि सिस्टम बिक्री की पेशकश नहीं है लेकिन मैं यहां सभी व्यापारी मित्रों को हर दिन दिन सब कुछ जानने के लिए मार्गदर्शन देता हूं और कई विषयों और व्यापार के पहलुओं के साथ चर्चा करने देता हूं और एक दिन मैं प्रत्येक और सभी को व्यापार के सभी रहस्यों को प्रकट करता हूं यहाँ। मेरा अंतिम लक्ष्य एफएक्स अखाड़ा को एक दिन में तेजी लाने के लिए है, जो सभी निजी व्यापारियों के हाथों में बाजार निर्माताओं और बड़े कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए वैश्विक एफएक्स बाजार लाती है ताकि पूंजी के अपने शस्त्रागार को तोड़ने के लिए निजी व्यापारियों के हाथ जाना चाहिए। मैं अपने सिस्टम को बेचने के लिए इतनी बेवकूफी नहीं हूं, यहां तक ​​कि मुझे कुछ बड़े बैंकों से उच्चतम बोली मिल गई है क्योंकि किसी को बाहर से कोड तोड़ दिया जाएगा और मेरे सिस्टम को बेचकर कुछ रुपये कमाएगा। तो, मुझे इस तरह के बेईमान गतिविधियों के बाद मेरे 14 साल के कैरियर का अपमान नहीं करना चाहिए, लेकिन हर दिन एक दिन के कारोबार के सभी रहस्यों को बताने के लिए हितकारी योगदानकर्ता के लिए तैयार होना चाहिए। मैं स्वचालित व्यापार के लिए किसी विशेषज्ञ सलाहकार पर विश्वास नहीं करता हूं और बेवकूफ़ नहीं हूं कि मेरी पूंजी को अनियमित हाथ में अचानक छोड़ दिया जाए। मुझे सिर्फ मैनुअल सिस्टम पर विश्वास है जो मैंने WYSWYG घटना की तरह बनाया है। असल में मुझे विश्व प्रसिद्ध एफएक्स गुरु (एफएक्स अखाड़ा में अघोषित सम्राट) ने तीन साल तक प्रशिक्षित किया था, जिन्होंने मुझे कुछ खास और असाधारण सिखाया जो बाजार का सही विश्लेषण करने और उसका अनुमान लगाने के लिए एफएक्स बाजार से बाहर है। यह 38 वर्षीय एफएक्स गुरु ने मेरे जीवन का मार्ग इस दुनिया में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी बनने का मार्ग प्रशस्त किया। मेरे करियर की आखिरी इच्छा एक दिन गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में पिछले एक दिन में बनी हुई है और मुझे उम्मीद है कि इस फोरम में हर एक व्यापारियों के दोस्त मुझे अपना अंतिम लक्ष्य हासिल करने और ताज पहनने के लिए समर्थन करेंगे। इस फ़ोरम में सामान्य चर्चा को छोड़कर कोई व्यक्तिगत संपर्क नहीं और कोई व्यक्तिगत पीएम नहीं है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरे निर्णय का सम्मान करेगा। तरह के संबंधों के साथ जेफ चेन चीन हाय सभी व्यापारी दोस्त fontTimes New RomanA लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आ सकता है। न केवल आप एक सफल व्यापारी हैं बल्कि आपको एक संपूर्ण नजर भी मिला है। यदि यह संभव है, तो आपकी अगली पोस्ट में अपने शब्दों को थोड़ा बड़ा बनाते हैं। इस प्रणाली को विकसित करना जो अब एक और दुनिया में है, जैसा कि मुझे किसी के साथ चुनौती मिल गई है, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी नहीं हो सकता था, जैसे मैंने सटीकता जानने के लिए 7 साल बिताए और अंत में इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू किया। वर्तमान में मैं अपना लाइव खाता (यूएस 1.12 लाख) का व्यापार करता हूं। फ़ॉन्ट टाइम्स न्यू रोमन 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का निर्माण आप इस तरह क्लैमिस के साथ पहले पोस्ट करते हैं यदि आप थोड़ी देर इंतजार करेंगे, और कुछ और पोस्ट कर सकते हैं और फिर अपने विचार को दबा सकते हैं। आपको कुछ सफलता मिलेगी वैसे भी, मेरे लिए बहुत संदिग्ध लगता है नए पेप्लल प्राप्त करने में बहुत आसान है जो भूख पाने के लिए यात्रा करने में सफल होता है। इसके बाद उन लोगों को न चलाएं निजी संदेश भेजें quottell मुझे बताओ mequot तो जवाब है कि मेरा सिस्टम लंबे समय से यह कहता है कि मैं इसे देने के लिए कृपया इसे quotable नहीं देते कृपया मैं इसे खरीद कर सकते हैं bingo के बाद मूर्खों को कुछ बकवास बेचते हैं। जैसे मैंने रोज़ रोज़ाना दिखाया था, बहुत अच्छा था, अपने मार्टिगेले ईए, यह पतंग प्रति खाता खो गया था। इससे पहले कि वह सब दूर उड़ा। इसलिए कोई भी व्यक्ति उस स्थिति को बना सकता है जो आश्चर्यजनक जीत देता है। लेकिन शांततापूर्ण पोस्ट करने के लिए क्या मतलब है मैं ट्रैसर का अच्छा हूँ, मेरी जीत देखिए। यहां बहुत अच्छे अनुभवी ट्रैसर हैं जो नए पेप्लिल और सिखाने में मदद करते हैं और मुझे लगता है कि इनकी आने वाली बहुत अलग है। तो मैं बकवास कहता हूं कि अगर व्यापार इतना अच्छा नहीं हुआ है, तो शायद न्यूबी घोटाले को कैसे उजागर नहीं करना चाहता। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि वे एसएल बीकोज मार्जिन कॉल सेट नहीं करते हैं, उनका SL है। दोस्तों, मैं अब तक (मुझे मुकदमा) के अलावा सभी मेरे जीवन लगभग भोला कभी नहीं किया है मैं कुछ शोध करता हूं इससे पहले कि मैं खुद को इस तरह के गुंडों के लिए प्रतिबद्ध करता हूं जो सिर्फ अंतरिक्ष से दिखाता है और दावा करता है कि पूरी दुनिया को उनकी उंगली युक्तियों पर मिला है। ये सीआईबी के सदस्य होने की जांच कर रहे थे (करियर का विश्वास करना)। 1) हमारे दोस्त सिर्फ 22 जून को विदेशी मुद्रा कारखाने में शामिल हुए और उनकी पहली पोस्ट उनके मेगा पैसा बनाने की प्रणाली के बारे में है I ने विदेशी मुद्रा के संबंध में जेफ चेन नाम के लिए Google पर एक खोज की थी और उसने पहले ही यह संदेश (शब्द शब्द के लिए) एक और विदेशी मुद्रा मंच साइट पर। इसे यहां देखें forexforumforex-forecast20834-world-s-best-fx-trading-system. html। अब मुझे बताओ कि यह स्पैमिंग की तरह नहीं है। कौन जानता है कि कितने मंचों ने उन्होंने एक ही कचरा तैनात किया है और वह पहले वाक्य के साथ उन सभी को खोलता है हाय सब व्यापारी मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से शामिल हो गया है, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों के अवलोकन के लिए इस फोरम में चुप भागीदार था। गतिविधियों और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा हर जगह और कहीं भी नहीं होने के बारे में बात करें 2) मैंने व्यापार सॉफ्टवेयर को लिंक पर डाउनलोड करने का फैसला किया और उसने इस हफ्ते की शुरूआत से 50,000 के साथ शुरू किए गए ट्रेडों को देखा और उन्होंने लगभग 8,000 के मुनाफे को हासिल किया क्या यह वह 2.0 ट्रेडों में ट्रेड करता है और 20-50 पीएड्स लाभ के बारे में किसी भी स्टॉप लॉस की स्थापना के बिना या ऊपर उद्धरण में भविष्यवाणी किए गए विदेशी मुद्रा लाभ की तरह लाभ लेता है। मुझे भी लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं और यही वह है जो मुझे जुए कहते हैं। जब एक प्रवृत्ति स्पष्ट होती है तो बाजार में प्रवेश करें और जब तक आप 5-10 पिप्स की तरह न हो जाएं और रुको, वोला और आपके खाते में लगभग 100-200 डॉलर का उर खाता है। निजी तौर पर, मैं जो राशि आप बनाते हैं, मैं न देखता हूं, मैं पीप्स को देखता हूं जो मुझसे अधिक एटीआर व्यापार की शैली बताता है मेरा मानना ​​है कि हिट-एंड-रन कहा जाता है। इसके अलावा आपके पास सिर्फ एक भाग्यशाली सप्ताह था और इसे साइट्स पर पोस्ट किया गया, कौन जानता है कि उसने पिछले हफ्तों में कितनी बार कोशिश की थी और कुछ नहीं के बगल में बनाया। देखें कि आने वाले हफ्तों में आप कैसे किराया करते हैं तो आप अपना ब्लफ कॉल कर सकते हैं। 3) जैसे कि किसी ने पहले से ही पूछा है, वैसे भी उरने का कारण क्या है यदि आपके पास दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है और हम उसे साझा करना चाहते हैं, तो हमें अनावश्यक पीड़ा का कारण क्यों नहीं, ठीक है, आपके पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है, तो इसे रखें अपने आप को क्योंकि हम इसे किसी भी तरह से वैसे भी नहीं चाहते हैं क्योंकि हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसके बजाय बैंकों पर जाएं और वे आपको अपने फ्लॉप के लिए एक अच्छी कीमत देंगे। 4) इसे इस तरह से देखें, अगर मेरे पास दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है, तो मैं यहां नहीं होने वाले विदेशी मुद्रा कारखाने से लोगों को बताता हूं, मैं हर रोज छुट्टी पर हवाई जाने के लिए जाने दूंगा अगर लोग वास्तव में इसके बजाय इसे चाहते हैं मैं इसे इस तरह मार्केटिंग कर रहा हूं मुझे यकीन है कि इच्छा है कि मैं तुम्हारे बारे में गलत था, लेकिन मैं इसे गंध पसंद है जैसा कि मैंने पहले इसे बदबूदार किया है आप एक हताश आदमी हैं जो सिर्फ आर्थिक संकट की ट्रेन से हिट हो गए हैं और आपको कुछ जल्दी पैसा चाहिए, सही शीर्ष 5 सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कभी यदि आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको सर्वश्रेष्ठ से सीखना होगा। वही विदेशी मुद्रा बाजार के लिए जाता है विदेशी मुद्रा बाजार में 5 सबसे सफल व्यापारियों के बारे में आपको पता होना चाहिए। 1: बिल लिशचुट्ज़ ने न्यूयॉर्क में जन्म लिया, बिल ने हमेशा गणित में उत्कृष्टता हासिल की और समग्र रूप से एक उज्ज्वल छात्र था। उन्होंने एक बीए अर्जित किया। फाइन आर्ट्स के कॉर्नेल कॉलेज में और फिर 1 9 82 में वित्त में एक परास्नातक की डिग्री थी। शिक्षाविदों के अलावा, बिल ने स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जो कुछ भी पा सकता था, उसे पढ़ा था। ऐसा कहा जाता है कि कार्नेल में अपने प्रवास के दौरान, उन्होंने शेयरों में 12000 का निवेश किया था, जो कि वह केवल कुछ महीनों में 250,000 में बदल गया, काफी हद तक स्टॉक मार्केट कारोबार के अपने व्यापक ज्ञान के लिए धन्यवाद। हालांकि, व्यापार के अनियमित प्रकृति की वजह से वह जल्द ही अपने सभी पैसे शेयरों में खो दिया क्योंकि इस हानि ने व्यापार के अधिक स्थिर रूप में स्थानांतरित कर दिया: विदेशी मुद्रा आज, विधेयक वित्तीय क्षेत्र में एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी है। अकेले ही विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से वह एक वर्ष में 300 मिलियन से अधिक कमाई करता है। 2: जॉर्ज सोरोस ए एलएसई (लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स) के एक स्नातक, जॉर्ज ने वित्तीय क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने एक लेनदेन से सिर्फ एक दिन में 1 अरब डॉलर का कमाया। इसने उसे बहुत सारे प्रेस प्राप्त किए और ब्रिटेन के बैंक से 10 अरब डॉलर के स्टर्लिंग को स्थानांतरित करने के बाद उन्होंने बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने वाले व्यक्ति के रूप में ब्रांडेड किया। उन्होंने निवेश पर कई पुस्तकें लिखी हैं, और एक परोपकारी भी हैं, जिसने अपने अस्तित्व के दौरान 7 अरब से अधिक निजी बचत के दान दान किए हैं। 3: जॉन आर टेलर, जूनियर प्रिंसटन विश्वविद्यालय के स्नातक, जॉन ने केमिकल बैंक के लिए एक राजनीतिक विश्लेषक के रूप में वित्तीय क्षेत्र में शुरुआत की। नौकरी में सिर्फ एक साल, वह बैंक के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक बने, जिसने विदेशी विनिमय दुनिया में एक नेटवर्क बनाने के लिए एक शानदार मौका साबित किया। जॉन एफएक्स अवधारणाओं का गर्व मालिक है, एक मुद्रा प्रबंध फर्म है, और इसे इस दिन सफलतापूर्वक संचालित करता है प्रभावी ऑनलाइन व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा मॉडल विकसित करने के लिए उन्हें कंप्यूटर आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के अग्रणी भी माना जाता है। 4: स्टेनली ड्रुकेंमिल्लर स्टेनली पिट्सबर्ग नेशनल बैंक के लिए एक तेल विश्लेषक के रूप में शुरू हुई। बाउडोइन कॉलेज से स्नातक होने के बाद, स्टेनली ने कई नौकरियों को बदल दिया। सबसे पहले, उन्होंने 1 9 81 में ड्यूक्वेन्स कैपिटल मैनेजमेंट बनाने के लिए पीएनबी छोड़ दिया और 1 9 88 में उन्होंने जॉर्ज सोरोस के लिए काम करना शुरू कर दिया। जॉर्ज सोरोस के साथ काम करना स्टेनली के लिए उत्कृष्ट साबित हुआ, क्योंकि उन्होंने न केवल क्वांटम फंड में 30 रिटर्न की कमाई की, उन्होंने इस समझौते के लिए भी योगदान दिया जिसने 1 अरब से अधिक और सोरोस दोनों को कमाया। यह सौदा था, जिसने बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ दिया था। वह 2000 में ड्यूसेंस में लौट आया और अब पूर्णकालिक काम करता है, उन्होंने सभी उम्र के लोगों को शिक्षित करने के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संस्था भी शुरू कर दी है। 5: एंड्रयू क्रेगर पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय में प्रतिष्ठित व्हार्टन बिजनेस स्कूल का स्नातक, एंड्रयू ने न्यूजीलैंड की मुद्रा को 600 मिलियन से लेकर 1 अरब तक के मूल्य के बीच बेच दिया जब वह वास्तविकता में प्रचलन में पैसे की आपूर्ति से अधिक था। उस समय न्यूजीलैंड के भीतर एंड्रयू ने अकेले 1987 में बैंकिंग ट्रस्ट में काम करते हुए इस लेन-देन से 300 मिलियन आय अर्जित की। एंड्रयू ने 1 9 88 में सोरोस मैनेजमेंट फंड के लिए काम करने के लिए चले गए, बाद में नॉर्थब्रिज कैपिटल मैनेजमेंट पर स्विच किया। वह 2004 के सुनामी पीड़ितों के लिए एक राहत निधि के लिए 350,000 से अधिक दान करने वाले, परोपकारी काम में भी शामिल है। समुदाय में शामिल होने और व्यापार शुरू करने के बारे में अधिक जानें TradeCrowdTop का पालन करें 5 सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कभी यदि आप सबसे अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको सर्वश्रेष्ठ से सीखना होगा। वही विदेशी मुद्रा बाजार के लिए जाता है विदेशी मुद्रा बाजार में 5 सबसे सफल व्यापारियों के बारे में आपको पता होना चाहिए। 1: बिल लिशचुट्ज़ ने न्यूयॉर्क में जन्म लिया, बिल ने हमेशा गणित में उत्कृष्टता हासिल की और समग्र रूप से एक उज्ज्वल छात्र था। उन्होंने एक बीए अर्जित किया। फाइन आर्ट्स के कॉर्नेल कॉलेज में और फिर 1 9 82 में वित्त में एक परास्नातक की डिग्री थी। शिक्षाविदों के अलावा, बिल ने स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जो कुछ भी पा सकता था, उसे पढ़ा था। ऐसा कहा जाता है कि कार्नेल में अपने प्रवास के दौरान, उन्होंने शेयरों में 12000 का निवेश किया था, जो कि वह केवल कुछ महीनों में 250,000 में बदल गया, काफी हद तक स्टॉक मार्केट कारोबार के अपने व्यापक ज्ञान के लिए धन्यवाद। हालांकि, व्यापार के अनियमित प्रकृति की वजह से वह जल्द ही अपने सभी पैसे शेयरों में खो दिया क्योंकि इस हानि ने व्यापार के अधिक स्थिर रूप में स्थानांतरित कर दिया: विदेशी मुद्रा आज, विधेयक वित्तीय क्षेत्र में एक प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा व्यापारी है। अकेले ही विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से वह एक वर्ष में 300 मिलियन से अधिक कमाई करता है। 2: जॉर्ज सोरोस ए एलएसई (लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स) के एक स्नातक, जॉर्ज ने वित्तीय क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने एक लेनदेन से सिर्फ एक दिन में 1 अरब डॉलर का कमाया। इसने उसे बहुत सारे प्रेस प्राप्त किए और ब्रिटेन के बैंक से 10 अरब डॉलर के स्टर्लिंग को स्थानांतरित करने के बाद उन्होंने बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ने वाले व्यक्ति के रूप में ब्रांडेड किया। उन्होंने निवेश पर कई पुस्तकें लिखी हैं, और एक परोपकारी भी हैं, जिसने अपने अस्तित्व के दौरान 7 अरब से अधिक निजी बचत के दान दान किए हैं। 3: जॉन आर टेलर, जूनियर प्रिंसटन विश्वविद्यालय के स्नातक, जॉन ने केमिकल बैंक के लिए एक राजनीतिक विश्लेषक के रूप में वित्तीय क्षेत्र में शुरुआत की। नौकरी में सिर्फ एक साल, वह बैंक के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक बने, जिसने विदेशी विनिमय दुनिया में एक नेटवर्क बनाने के लिए एक शानदार मौका साबित किया। जॉन एफएक्स अवधारणाओं का गर्व मालिक है, एक मुद्रा प्रबंध फर्म है, और इसे इस दिन सफलतापूर्वक संचालित करता है प्रभावी ऑनलाइन व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा मॉडल विकसित करने के लिए उन्हें कंप्यूटर आधारित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के अग्रणी भी माना जाता है। 4: स्टेनली ड्रुकेंमिल्लर स्टेनली पिट्सबर्ग नेशनल बैंक के लिए एक तेल विश्लेषक के रूप में शुरू हुई। बाउडोइन कॉलेज से स्नातक होने के बाद, स्टेनली ने कई नौकरियों को बदल दिया। सबसे पहले, उन्होंने 1 9 81 में ड्यूक्वेन्स कैपिटल मैनेजमेंट बनाने के लिए पीएनबी छोड़ दिया और 1 9 88 में उन्होंने जॉर्ज सोरोस के लिए काम करना शुरू कर दिया। जॉर्ज सोरोस के साथ काम करना स्टेनली के लिए उत्कृष्ट साबित हुआ, क्योंकि उन्होंने न केवल क्वांटम फंड में 30 रिटर्न की कमाई की, उन्होंने इस समझौते के लिए भी योगदान दिया जिसने 1 अरब से अधिक और सोरोस दोनों को कमाया। यह सौदा था, जिसने बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ दिया था। वह 2000 में ड्यूसेंस में लौट आया और अब पूर्णकालिक काम करता है, उन्होंने सभी उम्र के लोगों को शिक्षित करने के लिए समर्पित एक गैर-लाभकारी संस्था भी शुरू कर दी है। 5: एंड्रयू क्रेगर पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय में प्रतिष्ठित व्हार्टन बिजनेस स्कूल का स्नातक, एंड्रयू ने न्यूजीलैंड की मुद्रा को 600 मिलियन से लेकर 1 अरब तक के मूल्य के बीच बेच दिया जब वह वास्तविकता में प्रचलन में पैसे की आपूर्ति से अधिक था। उस समय न्यूजीलैंड के भीतर एंड्रयू ने अकेले 1987 में बैंकिंग ट्रस्ट में काम करते हुए इस लेन-देन से 300 मिलियन आय अर्जित की। एंड्रयू ने 1 9 88 में सोरोस मैनेजमेंट फंड के लिए काम करने के लिए चले गए, बाद में नॉर्थब्रिज कैपिटल मैनेजमेंट पर स्विच किया। वह 2004 के सुनामी पीड़ितों के लिए एक राहत निधि के लिए 350,000 से अधिक दान करने वाले, परोपकारी काम में भी शामिल है। समुदाय में शामिल होने और व्यापार शुरू करने के बारे में अधिक जानें ट्रेडमार्क का अनुसरण करें विश्व की सर्वश्रेष्ठ एफएक्स ट्रेडिंग सिस्टम सदस्यता को रद्द कर दिया गया जून 2009 में जोड़ा गया 1 पोस्ट हाय सभी ट्रेडर्स मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी कुछ ठंडी संकेतकों का उपयोग करने वाले कुछ फैंसी सिस्टम को छोड़कर सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ आ सकता है। प्रत्येक और रोज़ बहुत सारे सिस्टम और रणनीतियों बाजारों में आकर्षक व्यापारियों के लिए उभरते हैं जो उन्हें खरीदने के लिए सबसे अच्छा बनने का वादा करता है, लेकिन व्यावहारिक रूप से हर किसी ने सिर्फ दूसरों के साथ-साथ रात का रवैया दिखाया। मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने इस प्रकार की प्रणालियों, रणनीतियों और विधियों के लिए करीब पाँच मिलियन अमरीकी डालर का मूल्य कम कर दिया, लेकिन सभी पक्षपात ने मेरी कड़ी मेहनत वाली पूंजी को बर्बाद कर दिया और आखिरकार मुझे एक नीति अपनाने का आग्रह किया जिसने मुझे प्रोग्रामर और विश्लेषक बनने के लिए बनाया। सर्वोत्तम व्यापारी इस सभी गुणों को अर्जित करने के बाद मैं खुद को इस प्रणाली को विकसित करने के लिए लंबे समय से अनुसंधान करने के लिए लगा रहा हूं, जो कि अब एक और दुनिया में है क्योंकि मुझे चुनौती मिलती है कि मेरी चुनौती को खत्म करने के लिए कोई भी ऐसा नहीं कर सके, अपने सिस्टम को डिजाइन करने के लिए मैं किसी भी पारंपरिक पद्धति, बेकार रणनीतियों और किसी भी अवरोधक संकेतक को अस्वीकार कर देता हूं, लेकिन मेरा दृष्टिकोण बहुत भिन्न और असाधारण है क्योंकि मैं खुद को कोडिंग करता हूं और तदनुसार प्रणाली को डिजाइन करती हूं और प्रदर्शन को गिनने के लिए एफएक्स के क्षेत्र में कार्यरत हूं। बस इस प्रणाली के लिए मैं सटीकता पाने के लिए 7 साल बिताए और आखिरकार इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू कर दिया। वर्तमान में मैं एक बैंक प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से अपना लाइव अकाउंट (यूएस 1.1.2 लाख) का कारोबार करता हूं जहां दूसरों को प्रदर्शन देखने के लिए कोई प्रावधान नहीं होता है और इस प्रकार, मैंने अपने सिस्टम को एमटी 4 प्लेटफार्म में शामिल किया है जिससे कि सभी को व्यापार का प्रदर्शन देखने की अनुमति मिल सके, जबकि मैंने असाधारण उच्चतम लाभ कारक और सबसे कम रिश्तेदार ड्राडाउन के साथ वापसी करें और यदि संभव हो तो शून्य पर। दुनिया भर में मेरी एकमात्र चुनौती है मैंने उन सभी दोस्तों के लिए खाता पहुंच के नीचे उपलब्ध कराया है, जिनके प्रति रोज़ाना कोई नज़रिया हो सकता है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म डाउनलोड लिंक स्ट्रैथिल्ड इन्वेस्टमेंट ग्रुप (liteforex. orgdownloadssig4setup. exe) लॉग इन आईडी 1000700489 निवेशक पासवर्ड xey4oem यदि कोई भी पर्याप्त बुद्धिमान है, तो अपने स्वयं के खाते के व्यापार के लिए व्यापार में व्यापार का उपयोग सिग्नल के रूप में कर सकता है। वास्तव में मुझे 2007 में रूसी व्यापारियों के समूह से एक चुनौती मिली और यह रिकॉर्ड टूट गया कि रिकॉर्ड जीवित खाते में 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का उत्पादन करता है, हालांकि रिश्तेदार ड्रॉडाउन काफी अधिक था। हालांकि इस बार अधिक चुनौती के साथ व्यापार की इसकी भिन्न प्रकृति कृपया मान लीजिए कि सिस्टम बिक्री की पेशकश नहीं है लेकिन मैं यहां सभी व्यापारी मित्रों को हर दिन दिन सब कुछ जानने के लिए मार्गदर्शन देता हूं और कई विषयों और व्यापार के पहलुओं के साथ चर्चा करने देता हूं और एक दिन मैं प्रत्येक और सभी को व्यापार के सभी रहस्यों को प्रकट करता हूं यहाँ। मेरा अंतिम लक्ष्य एफएक्स अखाड़ा को एक दिन में तेजी लाने के लिए है, जो सभी निजी व्यापारियों के हाथों में बाजार निर्माताओं और बड़े कुत्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए वैश्विक एफएक्स बाजार लाती है ताकि पूंजी के अपने शस्त्रागार को तोड़ने के लिए निजी व्यापारियों के हाथ जाना चाहिए। मैं अपने सिस्टम को बेचने के लिए इतनी बेवकूफी नहीं हूं, यहां तक ​​कि मुझे कुछ बड़े बैंकों से उच्चतम बोली मिल गई है क्योंकि किसी को बाहर से कोड तोड़ दिया जाएगा और मेरे सिस्टम को बेचकर कुछ रुपये कमाएगा। तो, मुझे इस तरह के बेईमान गतिविधियों के बाद मेरे 14 साल के कैरियर का अपमान नहीं करना चाहिए, लेकिन हर दिन एक दिन के कारोबार के सभी रहस्यों को बताने के लिए हितकारी योगदानकर्ता के लिए तैयार होना चाहिए। मैं स्वचालित व्यापार के लिए किसी विशेषज्ञ सलाहकार पर विश्वास नहीं करता हूं और बेवकूफ़ नहीं हूं कि मेरी पूंजी को अनियमित हाथ में अचानक छोड़ दिया जाए। मुझे सिर्फ मैनुअल सिस्टम पर विश्वास है जो मैंने WYSWYG घटना की तरह बनाया है। असल में मुझे दुनिया के प्रसिद्ध एफएक्स गुरु (एफएक्स अखाड़ा में अघोषित सम्राट) ने तीन साल तक प्रशिक्षित किया, जिन्होंने मुझे कुछ खास और असाधारण सिखाया जो बाजार का सही विश्लेषण करने और उसका अनुमान लगाने के लिए एफएक्स बाजार से बाहर है। यह 38 वर्षीय एफएक्स गुरु ने मेरे जीवन का मार्ग इस दुनिया में सर्वश्रेष्ठ व्यापारी बनने का मार्ग प्रशस्त किया। मेरे करियर की आखिरी इच्छा एक दिन गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में पिछले एक दिन में बनी हुई है और मुझे उम्मीद है कि इस फोरम में हर एक व्यापारियों के दोस्त मुझे अपना अंतिम लक्ष्य हासिल करने और ताज पहनने के लिए समर्थन करेंगे। इस फ़ोरम में सामान्य चर्चा को छोड़कर कोई व्यक्तिगत संपर्क नहीं और कोई व्यक्तिगत पीएम नहीं है और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरे निर्णय का सम्मान करेगा। तरह के संबंध के साथ जेफ चेन चीन हाय सभी व्यापारी दोस्त fontTimes New RomanA लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से जुड़ चुका हूं, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों की गतिविधियों के अवलोकन के लिए और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा के लिए इस मंच में एक चुप प्रतिभागी हूं। काफी समय से इस मंच में मैंने सभी चर्चाओं का पालन किया और व्यापार, सिस्टम और तकनीकी पहल के विचारों को पकड़ लिया लेकिन पाया कि कुछ बेकार रणनीतियां और संकेतक डिजाइन करने के अलावा कुछ भी सही नहीं था। अब तक कोई भी सर्वोत्तम ट्रेडिंग पद्धति और रणनीतियों के समाधान के साथ नहीं आ सकता है। न केवल आप एक सफल व्यापारी हैं बल्कि आपको एक संपूर्ण नजर भी मिला है। यदि यह संभव है, तो आपकी अगली पोस्ट में अपने शब्दों को थोड़ा बड़ा बनाते हैं। इस प्रणाली को विकसित करना जो अब एक और दुनिया में है, जैसा कि मुझे किसी के साथ चुनौती मिल गई है, लेकिन मेरी चुनौती खत्म हो गई, लेकिन ऐसा कोई भी नहीं हो सकता था, जैसे मैंने सटीकता जानने के लिए 7 साल बिताए और अंत में इस दुनिया में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र प्रणाली का उपयोग करना शुरू किया। वर्तमान में मैं अपना लाइव खाता (यूएस 1.12 लाख) का व्यापार करता हूं। फ़ॉन्ट टाइम्स न्यू रोमन 2 सप्ताह के भीतर 300 रिटर्न का निर्माण आप इस तरह क्लैमिस के साथ पहले पोस्ट करते हैं यदि आप थोड़ी देर इंतजार करेंगे, और कुछ और पोस्ट कर सकते हैं और फिर अपने विचार को दबा सकते हैं। आपको कुछ सफलता मिलेगी वैसे भी, मेरे लिए बहुत संदिग्ध लगता है नए पेप्लल प्राप्त करने में बहुत आसान है जो भूख पाने के लिए यात्रा करने में सफल होता है। इसके बाद उन लोगों को न चलाएं निजी संदेश भेजें quottell मुझे बताओ mequot तो जवाब है कि मेरा सिस्टम लंबे समय से यह कहता है कि मैं इसे देने के लिए कृपया इसे quotable नहीं देते कृपया मैं इसे खरीद कर सकते हैं bingo के बाद मूर्खों को कुछ बकवास बेचते हैं। जैसे मैंने रोज़ रोज़ाना दिखाया था, बहुत अच्छा था, अपने मार्टिगेले ईए, यह पतंग प्रति खाता खो गया था। इससे पहले कि वह सब दूर उड़ा। इसलिए कोई भी व्यक्ति उस स्थिति को बना सकता है जो आश्चर्यजनक जीत देता है। लेकिन शांततापूर्ण पोस्ट करने के लिए क्या मतलब है मैं ट्रैसर का अच्छा हूँ, मेरी जीत देखिए। यहां बहुत अच्छे अनुभवी ट्रैसर हैं जो नए पेप्लिल और सिखाने में मदद करते हैं और मुझे लगता है कि इनकी आने वाली बहुत अलग है। तो मैं बकवास कहता हूं कि अगर व्यापार इतना अच्छा नहीं हुआ है, तो शायद न्यूबी घोटाले को कैसे उजागर नहीं करना चाहता। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि वे एसएल बीकोज मार्जिन कॉल सेट नहीं करते हैं, उनका SL है। दोस्तों, मैं अब तक (मुझे मुकदमा) के अलावा सभी मेरे जीवन लगभग भोला कभी नहीं किया है मैं कुछ शोध करता हूं इससे पहले कि मैं खुद को इस तरह के गुंडों के लिए प्रतिबद्ध करता हूं जो सिर्फ अंतरिक्ष से दिखाता है और दावा करता है कि पूरी दुनिया को उनकी उंगली युक्तियों पर मिला है। ये सीआईबी के सदस्य होने की जांच कर रहे थे (करियर का विश्वास करना)। 1) हमारे दोस्त सिर्फ 22 जून को विदेशी मुद्रा कारखाने में शामिल हुए और उनकी पहली पोस्ट उनके मेगा पैसा बनाने की प्रणाली के बारे में है I ने विदेशी मुद्रा के संबंध में जेफ चेन नाम के लिए Google पर एक खोज की थी और उसने पहले ही यह संदेश (शब्द शब्द के लिए) एक और विदेशी मुद्रा मंच साइट पर। इसे यहां देखें forexforumforex-forecast20834-world-s-best-fx-trading-system. html। अब मुझे बताओ कि यह स्पैमिंग की तरह नहीं है। कौन जानता है कि कितने मंचों ने उन्होंने एक ही कचरा तैनात किया है और वह पहले वाक्य के साथ उन सभी को खोलता है हाय सब व्यापारी मित्र लंबे समय के बाद मैं यहां फिर से शामिल हो गया है, हालांकि मैं लंबे समय से सभी व्यापारियों के अवलोकन के लिए इस फोरम में चुप भागीदार था। गतिविधियों और व्यापार के बारे में उनकी चर्चा हर जगह और कहीं भी नहीं होने के बारे में बात करें 2) मैंने व्यापार सॉफ्टवेयर को लिंक पर डाउनलोड करने का फैसला किया और उसने इस हफ्ते की शुरूआत से 50,000 के साथ शुरू होने वाले ट्रेडों को देखा और उन्होंने लगभग 8,000 मुनाफा कमाया, लेकिन वहां रोड़ा क्या यह वह 2.0 ट्रेडों में ट्रेड करता है और 20-50 पीएड्स लाभ के बारे में किसी भी स्टॉप लॉस की स्थापना के बिना या ऊपर उद्धरण में भविष्यवाणी किए गए विदेशी मुद्रा लाभ की तरह लाभ लेता है। मुझे भी लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं और यही वह है जो मुझे जुए कहते हैं। जब एक प्रवृत्ति स्पष्ट होती है तो बाजार में प्रवेश करें और जब तक आप 5-10 पिप्स की तरह न हो जाएं और रुको, वोला और आपके खाते में लगभग 100-200 डॉलर का उर खाता है। निजी तौर पर, मैं जो राशि आप बनाते हैं, मैं न देखता हूं, मैं पीप्स को देखता हूं जो मुझसे अधिक एटीआर व्यापार की शैली बताता है मेरा मानना ​​है कि हिट-एंड-रन कहा जाता है। इसके अलावा आपके पास सिर्फ एक भाग्यशाली सप्ताह था और इसे साइट्स पर पोस्ट किया गया, कौन जानता है कि उसने पिछले हफ्तों में कितनी बार कोशिश की थी और कुछ नहीं के बगल में बनाया। देखें कि आने वाले हफ्तों में आप कैसे किराया करते हैं तो आप अपना ब्लफ कॉल कर सकते हैं। 3) जैसे कि किसी ने पहले से ही पूछा है, वैसे भी उरने का कारण क्या है यदि आपके पास दुनिया में सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है और हम उसे साझा करना चाहते हैं, तो हमें अनावश्यक पीड़ा का कारण क्यों नहीं, ठीक है, आपके पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है, तो इसे रखें अपने आप को क्योंकि हम इसे किसी भी तरह से वैसे भी नहीं चाहते हैं क्योंकि हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। इसके बजाय बैंकों पर जाएं और वे आपको अपने फ्लॉप के लिए एक अच्छी कीमत देंगे। 4) इसे इस तरह से देखें, अगर मेरे पास दुनिया का सबसे अच्छा व्यापारिक प्रणाली है, तो मैं यहां नहीं होने वाले विदेशी मुद्रा कारखाने से लोगों को बताता हूं, बिल्ली मैं हर रोज छुट्टी पर जा रहा हूं, लोगों को मुझे पीछा करते हैं अगर वे वास्तव में इसके बजाय चाहते हैं मैं इसे इस तरह मार्केटिंग कर रहा हूं मुझे यकीन है कि इच्छा है कि मैं तुम्हारे बारे में गलत था, लेकिन मैं इसे गंध पसंद है जैसा कि मैंने पहले इसे बदबूदार किया है आप एक हताश आदमी हैं जो सिर्फ आर्थिक संकट ट्रेन से मारा गया है और आपको कुछ जल्दी पैसा चाहिए, सही

No comments:

Post a Comment