Thursday 15 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार कोच - समीक्षा - ऑन - नखलिस्तान


विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच समीक्षा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा हानि प्रशिक्षण उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो तकनीकी व्यापारी बनना चाहते हैं। वेबिनार अमेरिकी व्यापारियों के लिए अजीब समय पर हैं, जैसा कि इसका नाम बताता है, TheForexTradingCoach (उर्फ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच) एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो अलग है नाटकीय रूप से अधिकांश अन्य विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों की समीक्षा की गई। शुरुआत के लिए, यह किसी बड़ी संस्था या व्यापारियों के समूह द्वारा नहीं चलाया जाता है। वेबसाइट के पीछे मास्टरमाइंड एंड्रयू मिशम है, जो अपने छात्रों को विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच के रूप में जाना जाता है। श्री मिशम ने इस पाठ्यक्रम को अपने दम पर विकसित किया है, और वह स्वतंत्र रूप से इसे चलाने, व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक छात्र से संबंधित है और जब आवश्यक हो तो व्यक्तिगत सहायता प्रदान करता है। मैं बता सकता हूं कि यह विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लिखा गया था जिसने कठिन विदेशी मुद्रा सीखने की अवस्था के माध्यम से चले गए और भविष्य में व्यापारियों के लिए वक्र थोड़े-सी खड़ी करना चाहते थे और मुझे एंड्रयू से संबंधित इस तरह से पसंद आया, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं कर सकता था भी एक सफल व्यापारी बनने के लिए इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की समीक्षा के प्रयोजनों के लिए, मैं वेबसाइट पर जल्दी और आसानी से पाठ्यक्रम के लिए पंजीकृत है। पाठ्यक्रम न केवल व्यापारियों को जल्दी से पोंछते रहने से रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है, बल्कि उन्हें एक दीर्घकालिक आधार पर तकनीकी विश्लेषण के आधार पर व्यापार जारी रखने के लिए आवश्यक उपकरण देने के लिए तैयार किया गया है। आईएम आमतौर पर ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों के बारे में उलझन में है, लेकिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच ने मुझे शुरुआत से आसानी से पूरी तरह से डाल दिया है, जो मुझे विश्वास है कि शुरुआत से मेरे साथ जुड़ने के उनके प्रयासों के कारण था। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच कोर्स के लिए पंजीकृत होने के बाद, मुझे एंड्रयू की कुछ ईमेल मिलीं जिनमें एक लंबा पीडीएफ है जो विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें बताता है। इसमें यह बताया गया है कि पिछला बाजार कार्य कैसे होता है, अपने खुद के लाभ और हानि की गणना कैसे करें, और पिछले घंटों, दिनों और सप्ताह में मुद्राओं के आंदोलनों का विश्लेषण करके लाभ की संभावनाओं को कैसे बढ़ाएं। दस्तावेज़ में यह भी स्पष्ट किया गया था कि कैसे वे प्रोग्राम और टूल डाउनलोड और प्रबंधित करें, जो आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए सब कुछ का आकलन करते हैं। मुझे यह देखने के लिए प्रभावित हुआ कि पीडीएफ एक पुष्टि कड़ी और दस्तावेज पर एक ताला के साथ बेहद सुरक्षित था, ताकि इसे अनुमति के बिना साझा या एक्सेस नहीं किया जा सके। हालांकि मुझे यकीन नहीं था कि यह आवश्यक था, मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच अपने काम पर गर्व करता है और वह एक अनन्य और अद्वितीय विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पेश कर रहा है। एक बार पृष्ठभूमि की जानकारी पूरी हो जाने के बाद, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के साथ पीडीएफ़ ने जापानी मोमबत्तियों के आधार पर व्यापार पर अधिक ध्यान केंद्रित किया, और चार्ट के बारे में समझने के तरीके के बारे में और चार्ट में दिए गए सुरागों और संकेतों का विश्लेषण करने के बारे में बहुत विशिष्ट स्पष्टीकरण दिए। जब मैंने सब कुछ का विचार प्राप्त करना शुरू कर दिया, तब मैंने अपना ईमेल बॉक्स चेक कर देखा और देखा कि एंड्रयू ने मुझे याद दिलाया कि दो दिनों में उन्हें ऑनलाइन वेबिनार बना रहा है, और मैं उन सिद्धांतों को देखने के लिए उत्साहित हूं जो आईडी को अभ्यास में ही सीखा। मुझे एक ईमेल प्राप्त हुआ, मुझे एक डेस्क सहायता पृष्ठ पर पहुंच मिल गई, जिसकी मुझे लगभग सभी प्रश्नों के उत्तर थे I यद्यपि मैंने पाया कि मुझे मूल रूप से अनुमानित तुलना में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच से बहुत अधिक ईमेल प्राप्त हुए हैं, मुझे पता चला कि यह एक अलग मेल में हर बिट जानकारी प्राप्त करने के लिए उपयोगी है, जिससे कि मैं अपने विचारों और ईमेल को संगठित कर सकूं। हेल्प डेस्क ने मेरे विदेशी मुद्रा सवालों के कई उत्तरों को प्रस्तुत किया है जो मैंने लाइव वेबिनार के लिए पंजीकृत किया था और इसे प्रदान किए गए गुप्त कोड के साथ उपयोग किया था। प्रवेश द्वार पर मैंने एंड्रयू को अपने माइक्रोफ़ोन पर बोलते हुए देखा और वेबिनार प्रतिभागियों के साथ अपनी स्क्रीन साझा कर रहा था। अपनी स्क्रीन में चार्ट था जो आपको अगले मिनट, घंटे और दिनों में मुद्राओं के सभी जोड़े के साथ हो सकता है, इसके बारे में विवरण और सुराग देता है। मुझे विशेष रूप से दिलचस्पी थी कि एंड्रयू ने वास्तविक खाते के साथ हम सभी के सामने जीने का कारोबार किया था। जब वह सक्रिय रूप से ट्रेडों को नहीं रखता था, तो वह उस समय संभव ट्रेडों की हमें भी सिफारिश कर रहा था। वेबिनार के दौरान, प्रतिभागियों ने एंड्रयू को त्वरित प्रश्न पूछे, लेकिन वे वेबिनार के दौरान उन सभी का जवाब नहीं दे सके, इसलिए मुझे संदेह है कि हेल्पडेस्क बहुत व्यस्त था बाद में। फॉरेक्स ट्रेडिंग कोच द्वारा प्रदान की गई जानकारी का अध्ययन करने के बारे में एक हफ्ते के बाद, मुझे छोटे ट्रेडों को शुरू करना अच्छा लगा। यह सुविधा इस तथ्य से जुड़ी हुई थी कि मैंने एंड्रयू को सुलभ पाया और यह कि हेल्पडेस्क ने मेरे सवालों के बहुत से उत्तर दिए, इसलिए मुझे कभी नहीं लगा था कि मैं अपने शुरुआती कारोबार में वास्तव में अकेले था। मुझे पता है कि मेरे पास एक पूरी तरह से सफल व्यापारी बनने से पहले मेरे पास एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मैं निश्चित रूप से इम की तरह सही रास्ते पर महसूस करता हूं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं.सामग्री अवलोकन क्या ट्रेडिंग ट्रेडिंग वैश्विक वित्तीय अर्थव्यवस्था की प्रमुख विशेषताओं में से एक है। यह वित्तीय बाजारों में तरलता पैदा करता है, निवेश बैंकों के लिए लाभ के मुख्य स्रोतों में से एक है और कई संस्थानों (निवेश बैंकों, हेज फंड, कमोडिटी कंपनियां आदि) द्वारा किया जाता है। व्यापारी मूल्य संपत्ति के लिए तकनीकी और मौलिक विश्लेषण का उपयोग करते हैं और भविष्य के आंदोलनों की भविष्यवाणी करने का प्रयास करते हैं। यदि कोई व्यापारी बड़ी मात्रा में व्यापार कर रहा है, तो उसके व्यापार वास्तव में बाजार को स्थानांतरित कर सकते हैं, इस प्रकार उन्हें छोटे व्यापारियों पर तुलनात्मक लाभ दे सकते हैं। निवेश बैंकिंग के विपरीत, व्यापार को बेहद ज़रूरी काम करना पड़ता है और यदि आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो आपको शीघ्र ही पदोन्नत किया जाएगा, यदि आप लगातार पैसा खो देते हैं या जोखिम भरा होते हैं तो आप लंबे समय तक नहीं रहेंगे। एक निवेश बैंक में व्यापार में तोड़ने का सबसे आम तरीका अंडर ग्रेजुएट अध्ययन से एक मात्रात्मक डिग्री के साथ और एक व्यापारिक इंटर्नशिप पूरा कर चुका है। ट्रेडिंग ट्रेडिंग के प्रकार तीन मुख्य रूपों में किया जा सकता है: नीचे प्रत्येक प्रकार के व्यापार का संक्षिप्त विवरण दिया गया है। मार्केट मेकिंग मार्केट बनाना है, जहां एक व्यापारी को खरीदार और संपत्ति का एक विक्रेता मिल जाता है और प्रत्येक की ओर से व्यापार करता है व्यापारी एक व्यक्ति से परिसंपत्ति खरीद लेगा, फिर इसे किसी अन्य कीमत पर उच्च कीमत पर बेच देगा, जिससे बाजार बन जाएगा। इसके साथ कुछ जोखिम जुड़ा हुआ है, अर्थात् वह संपत्ति इससे पहले कि संपत्ति अपने सौदे के दोनों तरफ कर सकती है, इससे पहले मूल्य में बदल जाएगा। इस जोखिम के लिए क्षतिपूर्ति करने के लिए और कुछ लाभ बनाने के लिए, व्यापारी एक फैलता मूल्य (पेशकश मूल्य के नीचे बोली मूल्य) की पेशकश करेगा। एक बाज़ार निर्माता होने के लिए, यह बेहद फायदेमंद है यदि आपके पास अच्छी तरह से पता चले गए ग्राहकों की सूची नहीं है और वे तेजी से ट्रेडों को अंजाम देने के लिए (से) संपत्ति (से) की खरीद कर सकते हैं और निवेशकों के लिए लंबे समय से खर्च नहीं करना है । एजेंसी ट्रेडिंग एजेंसी ट्रेडिंग व्यापार का सबसे प्रतिबंधित रूप है। यह सचमुच ग्राहकों के आदेश निष्पादित है एक एजेंसी के व्यापारी का एक पोर्टफोलियो होगा, और अगर उनमें से एक ने व्यापारी को फोन किया और कहा कि वह मूल्य z पर संपत्ति की एक्स की राशि खरीदना चाहती है तो व्यापारी उसके लिए उसके लिए उस आदेश को निष्पादित करेगा। इसमें लगभग कोई जोखिम नहीं है, लेकिन लगभग कोई लाभ नहीं है लाभ एक छोटे से कमीशन से आता है, जो निवेशक प्रति-व्यापार के आधार पर व्यापारी को भुगतान करता है। स्वामित्व ट्रेडिंग स्वामित्व व्यापार व्यापार का सबसे अधिक जोखिम भरा लेकिन सबसे अधिक लाभदायक रूपों में से एक है। मूल रूप से सूचित किया जाता है कि (कभी-कभी बेख़्त) संपत्ति की कीमतों के आंदोलन के बारे में अटकलें हैं प्रोप ट्रेडर्स एक स्थिति को खुलेंगे, जिस पर वे सोचते हैं कि बाजार कैसे आगे बढ़ने जा रहे हैं। अगर वे सही हैं, तो वे बहुत पैसा कमाते हैं, अगर वे गलत हैं तो वे पैसे खो देते हैं जोखिम को कम करने के प्रयास के लिए, व्यापारियों को उनके पदों का बचाव या तो डेरिवेटिव या व्युत्क्रम सहसंबद्ध परिसंपत्तियों का उपयोग करते हैं। कई फर्म केवल व्यापार को सहारा देने के लिए समर्पित हैं। और अधिकांश निवेश बैंकों और हेज फंड में प्रोप ट्रेडिंग डेस्क हैं एक निवेश बैंक में ट्रेडिंग के क्षेत्र व्यापारियों ने आमतौर पर अपने व्यापारिक तल पर काम किया है और बाकी सभी विभागों के साथ बातचीत नहीं करते हैं। व्यापार के विभिन्न क्षेत्रों को डेस्क के रूप में संदर्भित किया जाता है और वे विभिन्न उत्पादों या क्षेत्रों को कवर करते हैं। व्यापारियों के सौदे में अलग-अलग चीजों के कुछ उदाहरण हैं: इक्विटीज - ​​शेयरों और सार्वजनिक रूप से कारोबार वाले कंपनियों के शेयरों की स्थिर आय - बांड, प्रतिभूतियां और कोई अन्य निश्चित आय संपत्ति विदेशी मुद्रा - मुद्रा जोड़े कमोडिटीज - ​​तेल, धातु, भोजन आदि संजात - विकल्प, वायदा, ईटीएफ, और अधिक इन सभी क्षेत्रों में, इक्विटी कम से कम जोखिम भरा और कम से कम अस्थिर होते हैं, डेरिवेटिव सबसे खतरनाक है। व्यापार के प्रत्येक क्षेत्र का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है। इक्विटीज यह आम तौर पर सामान्य जनता द्वारा व्यापार के रूप में जाना जाता है, लेकिन यह भी ऐसी वित्तीय संस्थाओं द्वारा कम से कम किया जाता है। इसकी लोकप्रियता खो दी जाने वाली वजह यह है कि अस्थिरता की कमी और शेयरों और शेयरों के मुनाफे की आम कमी। यह किसी भी इक्विटी के लिए एक दिन में 10 से अधिक स्थानांतरित करने के लिए दुर्लभ है, और व्यापार एक बहुत ही अल्पकालिक खेल है। लोग व्यापारिक इक्विटी अत्यधिक अंदरूनी व्यापार कानूनों के साथ ही एसईसी और अन्य वित्तीय नियामकों द्वारा लगाए गए अन्य नियमों के अधीन हैं। इक्विटीज ट्रेडिंग डेस्क क्षेत्र (प्रौद्योगिकी, फार्मास्यूटिकल आदि) और स्थान (यूरोपीय, एशियाई, यूएस) में विभाजित हैं। निर्धारित आय परंपरागत रूप से, निश्चित आय में केवल बांड और बांड का ही मतलब था आजकल यह वाकई किसी भी परिसंपत्ति का उल्लेख कर सकता है जहां धारक को किसी रूप में किसी को पैसे उधार देने के लिए समय पर एक निश्चित राशि मिलती है। हाल के दिनों में निश्चित आय व्यापार के सबसे कुख्यात रूपों में से एक है सीडीओ (संपार्श्विक ऋण दायित्व) जो 2008 के वित्तीय संकट के मुख्य कारणों में से एक था। निश्चित आय संपत्ति की कीमतें ब्याज दर और उधारकर्ता की स्थिरता से प्रभावित होती हैं। निश्चित आय डेस्क को सरकार, कॉर्पोरेट, नगरपालिका, बंधक और अधिक में विभाजित किया गया है। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा का एक संक्षिप्त नाम है, और जैसे विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपना समय ट्रेडिंग मुद्रा जोड़े बिताया। मुद्राओं को हमेशा दूसरे मुद्राओं में जोड़े (यानी EURUSD या GBPUSD) के साथ व्यापार किया जाता है। जिस तरह से मुद्राएं चलती हैं वह अर्थव्यवस्था की ताकत पर निर्भर करती है, जो उस मुद्रा का उपयोग करती है, यानी अगर अमेरिकी बहुत खराब जीडीपी विकास की घोषणा करता है, तो यह संभावना है कि अमरीकी अन्य मुद्राओं के मुकाबले घिस जाएगा। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए महत्वपूर्ण अवधारणा प्रशंसा और मूल्यह्रास है, जो कभी-कभी पहले प्रति-सहज ज्ञान युक्त लग सकता है। यदि यूरो यूरो के मुकाबले कमजोर होता है, तो EURUSD यूपी के रूप में बढ़ जाएगा क्योंकि 1 यूरो इससे पहले की तुलना में अधिक डॉलर खरीदता है। कमोडिटीज कॉमोडिटीज़ में एक विशाल रेंज की परिसंपत्तियां शामिल हैं, जिनमें से सभी ठोस हैं। सबसे लोकप्रिय एक तेल है, लेकिन तांबा, लोहा, गेहूं और लगभग किसी भी अन्य उत्पाद, जो दुनिया भर में समरूप है, उत्पादन उद्देश्यों के लिए उपयोग किया जाता है और सामूहिक रूप से उत्पादित किया जाता है। कमोडिटी ट्रेडर्स को वैश्विक खाद्य कीमतों में वृद्धि के लिए दोषी ठहराया गया है, क्योंकि अटकलें संपत्ति की कीमतों को बढ़ाने के लिए होती हैं। वस्तुएं आमतौर पर वायदा के रूप में कारोबार करती हैं, और वायदा परिपक्वता के लिए नहीं होती हैं, क्योंकि कोई भी व्यापारी अपने डेस्क पर 10,000 बैरल तेल का इस्तेमाल नहीं करना चाहता है, जब भविष्य की समय सीमा समाप्त हो जाती है, डेरिवेटिव डेरिवेटिव्स का कारोबार करने वाला सबसे लोकप्रिय उपकरण होता है उनके अत्यधिक लीवरेज प्रकृति और छोटी पूंजी आवश्यकताओं के लिए डेरिवेटिव के सबसे आम रूप विकल्प और वायदा हैं, हालांकि कई बहुत अधिक हैं। 2008 तक अनुमान लगाया गया है कि लगभग 600 ट्रिलियन मूल्य के डेरिवेटिव पूरे विश्व में आयोजित किए जा रहे हैं और इसका कारोबार वैश्विक जीडीपी के लगभग 10x है। आप पृष्ठ के निचले हिस्से में दिए गए लिंक का पालन करके विभिन्न प्रकार के डेरिवेटिव्स के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं। इस अवधि के लिए संबंधित सामग्री हाय, I039m एक बैंक के एक ट्रेजरी में मनी मार्केट डीलर की स्थिति के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया में, हालांकि, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा या निश्चित आय ट्रेडिंग डेस्क पर काम करना है I मेरी प्रारंभिक समझ यह है कि मेरी नौकरी दायरे अल्पावधि की निश्चित आय उपकरणों और मुद्राओं में कारोबार कर रही है, लेकिन साक्षात्कार से मेरी शुरुआती छाप यह दर्शाती है कि मैं बैंक के अन्य डिवीजनों, ब्याज दरें स्वैप और नकद प्रबंधन सेवाएं उपलब्ध कराएगा। अंतर बैंक उधार लेने की प्रक्रिया विदेशी मुद्रा व्यापार एक ऐसा स्थान है जहां व्यापारियों की जोड़ी में व्यापार मुद्रा है। वाणिज्यिक बैंक, केंद्रीय बैंक, निवेश कंपनियों विदेशी मुद्रा व्यापार में बड़े डीलरों हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में व्यक्ति भी व्यापार करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में प्रवेश करने के लिए आपको बस बड़े पूंजी और एक खाते की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार मुद्राओं में ज्यादातर जोड़े में कारोबार होता है व्यापार के लिए चुनी जाने वाली मुद्राएं उन हैं, जिनके पास अन्य मुद्राओं की तुलना में स्थिर या उच्च मूल्य है विदेशी मुद्रा व्यापार में नया होने पर पेशेवर व्यापारी की सलाह लेना उचित है। यह आपको सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक मुद्दों और इन मुद्दों से निपटने के तरीके को समझने में मदद करेगा। उद्धरण चिह्न I039m एक ईकोन छात्र जो व्यापार में जाने की तलाश में है लेकिन मैं सोच रहा हूं कि कौन से बाज़ार कम से कम कुशल हैं यह सबसे अयोग्य बाजारों की सबसे अधिक वापसी क्षमता है, खासकर जब से लगता है कि व्यापारी का आर्थिक कार्य बाजार को और अधिक बनाना है। मुझे लगता है कि यह एक बेवकूफ सवाल है, लेकिन क्या एक एफएक्स व्यापारी है जो क्लाइंट ट्रेडों (जैसे कॉर्पोरेट डेस्क पर) को एक एजेंसी या मुख्य व्यापारी कहते हैं यानी वह कभी भी ग्राहक के दूसरे तरफ एक तरल बाजार में लेते हैं कि कैसे वे सीधे सीधा शुल्क नहीं लेते शुल्क और ग्राहक को सीधे बाजार पर पहुंचने दें। ठीक है, मेरा सवाल है..जब एक ग्राहक को कुछ मुद्रा एक्सपोज़र को सुरक्षित रखने की ज़रूरत है (इसे एक तरल क्युरेन्सी और थोड़ी मात्रा में बताएं), तो वह एक बिक्री-व्यापारी को जाने के बजाय सिर्फ एक विदेशी मुद्रा जमा और व्यापार क्यों नहीं खोलता है और व्यापक विस्तार का भुगतान यह केवल व्यापारियों की विशेषज्ञता और विचारों के कारण है, बाजारों पर मेरा मतलब है कि कोई भी व्यापार एफएक्स बाजारों में उतना ही बढ़ जाएगा जितना कोई इक्विटी मार्करों को स्थानांतरित कर सकता है। इसलिए ग्राहक भी स्वैप और डेरिव्स की दुनिया से खुद को बाजार में डाल सकता है, जहां हम हमेशा ग्राहक की विपरीत दिशा में थोड़े सस्ता के लिए ले जाते हैं। यह वास्तव में एफएक्स प्रवाह व्यापार में किया जाता है कि आप एक ग्राहक अमरीकी डालर खरीदते हैं (यदि कोई विक्रेता है) और फिर उन्हें एक बेहतर कीमत के लिए बेचते हैं तो आपने उसे एक उच्च स्पीड का भुगतान करने के लिए बनाया है, सप्ताह महीना सभी समय टिप्पणियाँ सार्वजनिक बड़ी घोषणा के लिए जारी कॉलेज के छात्रों के लिए डब्ल्यूएसओ निवेश बैंकिंग पुनरारंभ टेम्पलेट: डब्लूएसओ पुनरारंभ टेम्पलेट जंगली में बाहर है। मॉड नोट (एंडी): यदि आप अपने अनुभवी आईबी पेशेवरों या निजी इक्विटी रेज़्युमे टेम्पलेट के लिए फिर से शुरू की तलाश में हैं, तो यहां क्लिक करें। आप में से उन लोगों के लिए सुनिश्चित करें कि आपका सीवी प्रारूप साफ है और सुनिश्चित करें कि आपका quotAutual Factsquot जो आज सुबह प्रेस मिलो पर केलिने कॉनवे के साथ साक्षात्कार को देखा था, जहां उन्होंने प्रेस विज्ञानी को बताया था कि शुक्रवार को उद्घाटन समारोह में भीड़ के आकार के बारे में कल की पेशकश कर रहे थे वास्तव में विचित्र है कि व्हाइट हाउस के प्रतिनिधियों के पास है। मैं निवेश बैंकिंग को छोड़ रहा हूं पुलिस बनना हाय वहाँ लोग, कुछ समय पहले जब मैं आखिरी बार यहां घूम रहा था। तो यहां मेरी कहानी है: पहले एक लाटएम देश में एमएपीए के लिए एक बल्ज ब्रैकेट बैंक में काम करने के लिए प्रयोग किया जाता है (इस तथ्य के बावजूद कि मैं यूरोपीय हूं) और फिर NYC में। मेरा अनुभव एनवाईसी में बढ़ रहा था इतना बुरा था कि मैंने बैंक को अंदर छोड़ दिया। 25 चीजें मेरे 20 के दशक में सीख चुके हैं 1- आप एक हफ्ते में नहीं आ सकते हैं और उन्हें एक अच्छे व्यक्ति में बदलने की उम्मीद कर सकते हैं। झटके पूरी तरह अप्रिय होने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे आपको दी जाने वाली कोमलता के उन क्षणों को आपकी यात्रा करने और आपको झूठी आशा देते हैं। पूरी तरह दूर रहने के लिए इसका सबसे अच्छा तरीका है 2- अफवाहें सच हैं: आपका बीबी ऑपरेशंस एमडी एएमए हैवेन09 ने इस पर प्रकाश डालने के लिए बहुत सारे पदों को देखा तो दूर पूछें। यहां भी मेरी नवीनतम पोस्ट देखें: wallstreetoasisforumshow-to-get-the-md-to-push-your-resume मॉड नोट (एंडी): यह एक पुराने एएमए है जो मूल रूप से 22016 पर पोस्ट किया गया था लेकिन ओपी ने मुझे अभी भी जवाब देने में सक्षम किया है । साक्षात्कार का अनुभव जेपीएम जूनियर विश्लेषक कार्यक्रम इसलिए आवेदन कर रहे हैं आप वास्तविक साक्षात्कार प्रश्नों को प्रकट नहीं करना है। बस जानना चाहता था कि 2016 के कक्षा के लिए आपका अनुभव कैसा था। मेरे लिए, साक्षात्कारकर्ता एक प्रवेश कर्मचारी से एक द्वारपाल की तरह अधिक लग रहा था। इसकी तरह मुझे एक साक्षात्कार के लिए मापदंड था, लेकिन जब से मैं एक से आया हूं। धन्यवाद डब्लूएसओ कम्युनिटी अमामी स्टोरी: लक्ष्य - जीटी स्टेट स्कूल - जीटी गैर एमबीए मास्टर्स - जीटीएम आईबी - जीटी लोअर एमएम पीई संक्षेप में, मैंने हाल ही में थोड़ी देर के बाद एक निचले मध्य बाज़ार पीई फर्म में शामिल होने का प्रस्ताव स्वीकार किया आईबी में 2 साल से कम समय और, डब्लूएसओ के लंबे समय से पाठक के रूप में, मुझे लगा कि मैं अपनी कहानी को समुदाय को कुछ छोटे रास्ते में वापस देने की उम्मीद में बताऊँगा जो पिछले कुछ दिनों में मेरी यात्रा में महत्वपूर्ण था। आपका पसंदीदा अरबपक्ष कौन है आपका पसंदीदा अरबपति मैं 039d को रूपर्ट मर्डोक या हेनरी क्रैविस के साथ जाना होगा। सर्वश्रेष्ठ सेक्टर, एसेट क्लास, या 2017 के लिए निवेश विचार (उस डब्लूएसओ का अस्तित्व पता नहीं था) अब जब कई लोगों के लिए यह बोनस का समय था, तो मुझे लगा कि निवेश का सवाल पूछने का यह एक अच्छा समय होगा। चूंकि स्टॉक लेने का प्रश्न पहले ही लिया जा चुका है, इसलिए मैं सबसे अच्छा परिसंपत्ति वर्ग या क्षेत्र को बाहर निकालना चाहता था। जैसा कि मैं अपनी तीसवां दशक दर्ज करता हूं, मैं विचारों की तुलना में अधिक पैसा कमा रहा हूं। आप स्नातक से पहले कई नौकरी की पेशकश कैसे प्राप्त कर सकते हैं हाय सब, I039d एक इंटर्नशिप या एफटी प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर उन लोगों के लिए मेरी कहानी साझा। आशा है कि आप सभी को मेरी पोस्ट में कुछ मान मिलेगा। ये प्रमुख कुंजियां हैं जो एक सामुदायिक कॉलेज से आने के बावजूद और एक खुदरा कपड़ों की बिक्री के रूप में अनुभव होने के बावजूद कई ऑफर करने में मेरी सहायता करती हैं। वेस्ट कोस्ट बैंकिंग से एनवाईसी बैंकिंग हे लोगों को ले जाना, मैंने अभी एलएएसएफ के आधार पर एमएम फर्म पर एक प्रस्ताव स्वीकार किया है। काम और समूह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन मैं एक BBEBTop MM बैंक में बड़े सौदों पर काम करने के लिए NYC स्विच करना चाहता हूं। I. बड़ी बनाम छोटी कंपनियां किसी भी पूर्णकालिक अनुभव के बिना किसी को हमेशा बड़ा हो जाना चाहिए ताकि भविष्य के लिए फिर से शुरू होने पर उन्हें अच्छी तरह से ज्ञात प्रतिष्ठित कंपनी होनी चाहिए एसोसिएट पदों या किसी अन्य विश्लेषक को कितना मुश्किल करना है। यूजी हे सभी में आपका शेड्यूल कैसा दिखता है, अब तक अंडरग्राड में रहने वाले लोगों के लिए अच्छी चर्चा की सोच रहे थे कि आप एक सप्ताह में अपने 7 दिनों में (बारंबारता में) क्या करेंगे 24 घंटे एक दिन। मुझे लगता है कि बहुत कुछ है। Nontarget, Targe, अर्ध-लक्ष्य हैलो वावेरियो, मैं पोस्ट्स को देखता हूं कि डब्लूएसओ पावर रैंकिंग में दोषपूर्ण कैसे हैं। क्या यह सच है क्योंकि डब्ल्यूएसओ के कुछ लोग यह तर्क देते रहते हैं कि यूएनसी और एमरी जैसे विद्यालय शीर्ष 20 में होंगे। डब्ल्यूएसओ इंटर्नशिप एम्प एम्प्लॉयीज एक्सपर्ट्स वॉल स्ट्रीट ओएसिस टीम से जुड़ें छात्रों के लिए खुले अवसर: ब्लॉगिंग इंटर्नशिप इन कार्यक्रमों में शीर्ष इंटर्न के लिए विचार किया जाएगा मैनेजमेंट स्तर इंटर्नशिप और इंटर्नशिप (कॉर्पोरेट फाइनेंस फेलो बंदरों पर विचार, कॉर्पोरेट वित्त पर आपके विचारों को सुनना अच्छा लगेगा। मैंने छोटे व्यवसाय के अंडरराइटिंग में काम कर रहे बीबी के साथ अपना कैरियर शुरु किया (1 9)। डब्लूएसओ कम्युनिटी अमामी स्टोरी: लक्ष्य - जीटी स्टेट स्कूल - जीटी गैर-एमबीए मास्टर्स - जीटीएम आईबी - जीटी लोअर एमएम पीई। संक्षेप में, मैंने हाल ही में एक निचले मध्य बाज़ार पीई फर्म में शामिल होने की पेशकश स्वीकार कर ली है आईबी में एक कम से कम 2 साल और, डब्लूएसओ के लंबे समय से पाठक के रूप में, मुझे लगा कि मैं अपनी कहानी को उम्मीदों से साझा करूँगा। सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री - आईबी हेलो डब्लूएसओ में मिलने की मेरी क्या संभावना है। इसलिए मैंने एक डिग्री में 1: 1 ऑनर्स और वर्तमान में एक विश्वविद्यालय पदक उम्मीदवार के साथ मेरे सभी मात्रात्मक विषयों में ए के साथ सिविल इंजीनियरिंग। तोड़ने की मेरी क्या संभावना है क्या किसी भी निवेश बैंक अभी भी एमएम या निचली एमएम को भर्ती कर रहे हैं हर कोई, मैं एक गैर-लक्ष्यित विश्वविद्यालय से आया हूं और निवेश बैंकिंग और वित्त में कई प्रासंगिक अनुभव हैं। मैं पिछले कुछ महीनों में एक प्रस्ताव प्राप्त करने में सक्षम नहीं था और किया गया है। एनर्जी रोडियो 2017 मैंने अभी तक इसके लिए कोई विज्ञापन देखा है। आम तौर पर टिकट अग्रिम में कुछ महीनों में बिक्री पर जाते हैं क्या किसी के पास इस मोंटी सीआर कैपिटल सलाहकार इंटर्नशिप अनौपचारिक फोन साक्षात्कार पर कोई अपडेट है, हाय सब लोग, मैं वर्तमान में एक सुपर गैर-लक्ष्य पर एक चौधरी हूं और एक बुटीक CRE पूंजी सलाहकार फर्म के साथ इंटर्नशिप के लिए एक फोन साक्षात्कार मेट्रो। मेरे पास अपेक्षाकृत है एमएस इन प्रयुक्त स्टैटिस्टिक बनाम एमएस इन फाइनेंस। मैं एक मास्टर डिग्री के लिए जाने के बारे में हूँ, लेकिन अभी भी सुश्री एप्लाइड स्टैटिस्टिक और सुश्री फाइनेंस के बीच दिक्कत है। स्नातक होने के बाद मैं आईबीबीबी के लिए काम करना चाहता हूं। (पीए वर्तमान बीए वित्त और लेखा)। कोई। मुझे पता चला कि आईबी घंटों तक वह बुरा होता है- कहानियां कहां से आती हैं तो मैं लंदन में कर्ज केंद्रित बुटीक में काम करता हूं, बुनियादी ढांचे और संपत्ति परियोजनाओं के लिए अधिकतर ऋण जारी कर रहा हूं जो मेरे दिमाग में काफी आईबी-इश है, भले ही वह एमएएमपी नहीं । जो मेरे पास है। रिचमंड विश्वविद्यालय - गैर-लक्ष्य हस्तांतरण या रहना हाय सब मैं कुछ महीनों के लिए डब्लूएसओ पर छिपे हुए हूं, और मुझे यह कहना होगा कि Ive ने वित्त में करियर के बारे में अविश्वसनीय जानकारी प्राप्त की है। मैं वर्तमान में एक नए सदस्य हूं। गिब्सन कंसल्टिंग (शिकागो) - किसी भी व्यक्ति का कोई अनुभव या ज्ञान है जो मैं वर्तमान में शिकागो में फॉर्च्यून 500 कंपनी के लिए ऑपरेशंस चेप्लेस्ट्रेसी में काम करता हूं, और हाल ही में मुझे गिब्सन कंसल्टिंग नामक एक बुटीक परामर्श फर्म के लिए भारी भर्ती किया गया है, जो I Jan 29 2017 (सभी दिन) 30 जनवरी 2017 (सभी दिन) 1 फरवरी 2017 - शाम से दोपहर 2:00 फरवरी 1 2017 - 2:30 अपराह्न 7 फरवरी 2017 (सभी दिन) 8 फ़रवरी 2017 (सभी दिन) 7 फ़रवरी 2017 (सभी दिन) ये 6 निशुल्क वित्तीय मॉडलिंग सबक आपको आपकी 100 किमी ड्रीम नौकरी में मदद कर सकते हैं हमारे मजेदार एक्सेल प्रशिक्षण और चैलेंज प्रतियोगिता डीसीएफ मॉडलिंग, नि: शुल्क टेम्पलेट्स के टोंस ट्यूटोरियल ट्रेडिंग कॉम्पस पर मूल्यांकन पाठ कैश फ्लो मॉडलिंग और अधिक मैं आम तौर पर कम से कम 200, लेकिन 350,000 सदस्यों के हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए यह मिठाई रिश्वत के रूप में नि: शुल्क पेशकश कर रहे थे। आलिये अंदर आइये हम में शामिल हों और नीचे 1 क्लिक के साथ 6 निशुल्क सबक प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment