Monday 8 January 2018

व्यावसायिक - विदेशी मुद्रा व्यापार - मास्टरक्लास - rar


एंटोन क्रेल - व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार मास्टरक्लास 29xDVDRip MP4isom, 285 kbs 640x360 अवधि: 33:12:49 अंग्रेजी: एएसी, 63 केबीएस (2 सीए) 6.04 जीबी शैली: ट्रेडिंग यह संस्थान से एक नया ऑनलाइन ट्रेडिंग एजुकेशन कोर्स है - प्रोफेशनल विदेशी मुद्रा व्यापार मास्टरक्लास वीडियो श्रृंखला आपका शिक्षक और दिग्गज इंस्टीट्यूट के 27 वें मैनेजिंग पार्टनर और गोल्डमैन सैश के पूर्व व्यापारी एंटोन क्रेल होंगे। सर्वश्रेष्ठ ई-लर्निंग वीडियो (अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश भाषा) में आपका स्वागत है और बहुत अधिक: मेरे ब्लॉग की जांच करना न भूलें नियमित रूप से अपडेट किया गया व्यवसायी विदेशी मुद्रा व्यापार मास्टरक्लास एमपी 4 वीडियो: एवीसी 1280x720 ऑडियो: एएसी 32 केएच 2 एचबी अवधि: 51 एचओआर 38 एमिन पीडीएफ 8.14 जीबी जीनियर : ई-लर्निंग भाषा: अंग्रेजी दुनिया में उपलब्ध सबसे व्यापक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा वीडियो श्रृंखला में आपका स्वागत है। आपका शिक्षक और मैटर इन्स्टिट्यूट मैनेजिंग पार्टनर और गोल्डमैन सैश के पूर्व व्यापारी एंटोन क्रेल होंगे। पहले के पाठ्यक्रम से प्रशंसापत्र कहने के लिए पैसा कम हो गया है एक ख़ास ख़राब है, मेरी सोच की प्रक्रिया ने खजाना पर कब्जा कर लिया है और अब भी पेनीज़ का भुगतान किया है। - मार्टिन, लंदन (अगस्त 2013) Ive बस व्यावसायिक ट्रेडिंग masterclass पूरा किया है और मेरी आँखों कैसे पेशेवरों यह करने के लिए खोल दिया था। वे स्कूल में आपको ये चीजें नहीं सिखाते हैं पाठ्यक्रम बहुत मजेदार हिस्सों से संरचित है, जिससे संदेश घरों को ड्राइव करने और तकनीक, अनुशासन और मानसिकता पर ढक्कन उठाने में सहायता मिलती है। मुझे इस साल पहले किया जाना चाहिए था - ग्राहम, लंदन (जुलाई 2013) मुझे कहना होगा कि आपका पाठ्यक्रम बिल्कुल अद्भुत है मैं एक बड़ी तस्वीर चाहता था अब मेरे पास यह और इसके पहले से कहीं बाजार की एक बहुत स्पष्ट तस्वीर है - ब्रूनो, बेल्जियम (जुलाई 2013) कोर्स अविश्वसनीय है केवल आशा है कि मैं धीरे-धीरे इसे लागू कर सकता हूं और अपने निवेश निर्णयों में अधिक विश्लेषणात्मक होने से आध्यात्मिक रूप से विकास कर सकता हूं। - किब्स (जुलाई 2013) रिज्यूमेबल समर्थन प्राप्त करने के लिए प्रीमियम खाता खरीदें मैक्स स्पीड लिंक विनिमेय हैं - सिंगल एक्सट्रैक्शन - प्रीमियम समर्थन शुरू करने योग्य है टिप्पणियाँ (0) 2014 पूर्ण मुफ्त डाउनलोड सभी फाइलें

No comments:

Post a Comment