Sunday 28 January 2018

वेलेरिया - bednarik - forexpros


शुक्र, 9 जुलाई 2010, 14:26 GMT लेखा में 20 वर्षों के बाद, वेलेरिया बेंदारीक ने अपनी नौकरी से व्यापार को समर्पित किया। मैंने आखिरकार एक पोंजी योजना में निवेश किया था, जो दक्षिण अमेरिका में 11,000 पीड़ितों को छोड़ दिया था। इसलिए मैंने अपना सबक सीखा और फैसला किया कि मैं इसके बारे में केवल गंभीर हो सकता हूं। अर्जेंटीना में दो अलग-अलग कंपनियों के अध्ययन और शिक्षण के बाद, वेलेरिया ने घर से व्यापार करने का फैसला किया, जहां वह अब अपनी दो छोटी बेटियां उठाती है विदेशी मुद्रा श्रृंखला में हमारे महिलाओं के इस अनन्य साक्षात्कार में, वेलेरिया बताती है कि वह अपने परिवार के साथ व्यापार को कैसे जोड़ती है, लेकिन वह अर्जेंटीना की अर्थव्यवस्था के बारे में भी अपने विचार साझा करती है: दुनिया के बाकी हिस्सों की छवि दयालु है, यह चित्रित नहीं करती है दैनिक वास्तविकता सब पर। लिंग के बीच मतभेदों के बारे में, वेलेरिया का मानना ​​है कि वास्तव में महिलाओं की कठोरता और विनम्रता के रूप में 8211 गुण होते हैं - जो उन्हें पुरुषों की तुलना में अधिक सफल व्यापार करने में सक्षम बनाता है। कहा जा रहा है, वह पहचानता है कि अंत में 8220market मेरे लिंग पता नहीं है या अगर मैं अध्ययन या नहीं, अगर मैं अपने व्यापार की योजना है और एक रणनीति का पालन करें या सिर्फ bet8221 यूनिवर्सिडैड कैटोलिका डेल सल्वाडोर में, आपने कुल मिलाकर अकाउंटिंग में कैरियर के बारे में क्या फैसला किया, पारिवारिक परंपरा मेरे सभी दादा दादी यूरोप में WWI से चल रहे इस देश में आते हैं, जिनके पास ज्यादातर लोग नहीं हैं, जो बेहतर भविष्य के लिए जरूरी शिक्षा के एक बहुत ही कठिन संस्कृति में बस गए थे। मेरे परिवार में, शीर्ष करियर चिकित्सा या लेखांकन थे। मेरा गॉडफादर एक सीपीए है, और Ive हमेशा उसे बहुत प्रशंसा की। मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि वह चुना था कैरियर द्वारा आकर्षित महसूस किया विदेशी मुद्रा आपकी ज़िंदगी कैसे दर्ज करता है मैं हमेशा वित्त में दिलचस्पी लेता था, लेकिन मेरे 30 साल तक, मेरा जीवन कर और लागत प्रबंधन पर केंद्रित था, एक छोटी तकनीकी कंपनी के महाप्रबंधक, ब्यूनस आयर्स में 40 कर्मचारी और 3 शाखाओं के साथ। यह सब मेरा समय ले लिया, फिर भी, कुछ समय बाद मैंने उस काम को छोड़ने का फैसला किया और फिर से पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित किया। विदेशी मुद्रा उस समय दूसरी पसंद थी, जैसा कि मैंने स्टॉक के साथ शुरू किया था कुछ साल पहले मेरे 8220 इन्वेस्टेड 8221 में आखिरकार एक पोंजी योजना थी, जो दक्षिण अमेरिका में 11,000 पीड़ितों को छोड़ देती थी। इसलिए मैंने अपने सबक सीखा और फैसला किया कि मैं इसके बारे में केवल गंभीर हो सकता है और अध्ययन शुरू कर सकता हूं। ट्रेडमार्क कॉलेज एलएलसी के अवसरों के लिए काम कैसे किया? अच्छा, वास्तव में मैं ट्रेडर कॉलेज का छात्र बन गया, क्योंकि यह एकमात्र विदेशी मुद्रा विद्यालय था जो मुझे अर्जेंटीना में मिला जो कि एक ऑनलाइन स्कूल नहीं था। मुझे 8220real8221 विद्यालय पसंद आया, शायद हमारे बंधनों की वजह से परंपराओं के साथ: एक इंटरनेट कोर्स के बाद शायद ही गंभीर अध्ययन माना जाता है। कुछ साल पहले मैंने निवेश किया था, आखिर में एक पोंजी योजना थी जो दक्षिण अमेरिका में 11,000 पीड़ितों को छोड़ दी थी। इसलिए मैंने अपने सबक सीखा और फैसला किया कि मैं इसके बारे में केवल गंभीर हो सकता है और अध्ययन शुरू कर सकता हूं। मुझे याद है कि मेरे मालिक ने पहले चीजों में से एक कहा था कि 100 में से केवल 4 छात्र कक्षा पूरी करते हैं। मैं उस बिंदु पर इसे विश्वास नहीं कर सकता हालांकि, समय बीतने के बाद, मैंने देखा कि मेरे सभी सहयोगियों ने कड़ी मेहनत के कारण छोड़ दिया क्योंकि इसकी आवश्यकता थी। मुझे अभी भी विश्वास है कि हाल ही में बाजार के विकास और दुनिया भर में विदेशी मुद्रा की वृद्धि के बावजूद, जो लोग इस पर पहुंचते हैं, वे आसानी से पैसा बनाने और अमीर बनने के विचार में आते हैं। बिल्कुल दूसरी तरफ इम और शिक्षा मेरे लिए व्यापार में सब कुछ का मूल है इसलिए मेरी शिक्षा पूरी हो जाने के बाद, मैं स्कूल में रूके और टीम के भाग के रूप में खुद को पढ़ाने लगा, जिसने अंग्रेजी बोलने वाले समुदाय तक पहुंचने पर ध्यान केंद्रित किया। वहां से, आप अर्जेंटीना में स्थित एक और विदेशी मुद्रा स्कूल मोल्फ़एक्स में शामिल हो गए हाँ। मोल एफएक्स को ट्रेडर कॉलेज के दूसरे छात्र ने विकसित किया था। उसने मुझसे अपनी परियोजना में शामिल होने के लिए कहा, और वास्तव में I8217m उन सभी के लिए बहुत आभारी है क्योंकि उन्होंने मुझे इस अद्भुत साहसिक कार्य के साथ शुरू करने का मौका दिया है, मेरा जीवन समाप्त हो गया है आपने उन कंपनियों को छोड़ने का फैसला क्यों किया जो मुझे लगता है कि मेरे जीवन के कुछ बिंदुओं पर 100 स्वतंत्र होने का विचार केवल एक सपने से भी अधिक हो गया मैंने फिर से मेरी संभावनाओं को दोहराया, (जैसा कि मैंने पिछले एक को छोड़ दिया, मेरे बिना और कुछ नहीं) और एक अकेले कैरियर शुरू किया जो कि खुद के लिए व्यापार और अन्य लोगों को पढ़ाने के लिए, मेरी FXstreet स्थिति के माध्यम से, लेकिन न केवल फिलहाल मेरे पास कुछ अद्भुत व्यापारियों के साथ मेरे साथ काम कर रहे हैं, और I8217m प्रशिक्षण एक और है, उम्मीद है कि फ्रेम पूरा होगा यह एक कठिन कैरियर देखा जा सकता है, लेकिन हर बार मैं बाजार को समर्पित करता हूं और जो भी मैं और भी आनंद लेता हूं, वह स्वयं का अध्ययन कर रहा है और दूसरों के साथ अपने ज्ञान को बांटने के लिए। मुझे अपना जीवन बदलने का मौका मिलता है, और मुझे विश्वास है कि हम सभी इसके लायक हैं। अब आप बदल गए हैं और घर से काम कर रहे हैं काम और परिवार को गठबंधन करना बहुत कठिन नहीं है यह जटिल लगता है, लेकिन वास्तव में आसान है जब एक दैनिक दिनचर्या में बदल गया। मेरे पास एक स्वतंत्र कार्यालय था हालांकि, 5 साल पहले, 2 वर्षीय लड़की के साथ और नानी के साथ घर पर पैदा हुआ एक नया, मैंने खुद से पूछा कि जीवन में प्राथमिक लक्ष्य क्या था: काम या मेरी दो लड़कियों को स्वयं बढ़ा उस समय मैं सुबह 7 बजे घर जा रहा था, और 12 घंटे बाद वापस आ रहा था। मैंने फैसला किया कि मेरी लड़कियां किसी और के द्वारा उठाए जा रहे हैं: वे मेरी हैं, और उन्हें महिलाओं के मूल्य में बदलना मेरी ज़िम्मेदारी है। इसलिए मैंने अपना पूरा कार्य समय बदल लिया, और घर पर एक छोटा सा कार्यालय स्थापित किया। आपका दैनिक शेड्यूल कैसा है और आप अपने दो बच्चों को बढ़ाने का प्रबंधन कैसे करते हैं। मेरे परिवार में कोई भी पूरी तरह से नहीं समझता कि मैं 5 बजे तक जागता हूं, लंदन के साथ पहले ही खोला गया है। मैं अपने परिवार को सुबह करीब 7 बजे उठता हूं, और मेरे पति ने लड़कियों को स्कूल में ले लिया (दो मिनट में सिर्फ 1 ब्लॉक, उसी अंग्रेज़ी स्कूल में मैं गया था जब मैं बच्चा था), मेरे पिता उन्हें उठाते हैं, और मैं उनके लिए इंतजार करता हूं दोपहर के भोजन के साथ हम खाने के लिए 1 घंटे समर्पित करते हैं, गृहकार्य की समीक्षा करें, और तब, जैसे वे बड़े होते हैं, वे स्कूल में वापस जाते हैं: वे अंग्रेजी पढ़ते हुए दोपहर में 3 घंटे बिताते हैं। 4 बजे तक, वे वापस घर आते हैं, इसलिए हम शाम को एक साथ दोबारा बिताते हैं, वे रात के खाने के लिए तैयार करते हैं, हम पार्क में जाते हैं, या जो चाहे वे चाहते हैं 8 बजे तक मैं निक्केई खोलने और एशियाई सत्र खोलने की टोन देखकर बाजार में एक और घंटे समर्पित कर रहा था, हम तो रात का खाना लेकर बिस्तर पर जाते थे। भोजन कक्ष में कोई टीवी नहीं: बात कर और साझा करना हमारा लक्ष्य है। अर्जेंटीना में, परिवार एक बड़ा सौदा है। अपने माता-पिता और चचेरे भाई आप क्या करते हैं यह समझें कि मेरे परिवार में कोई भी नहीं जानता है कि मैं क्या करता हूं जब शेयरों में पर्याप्त कमी आती है, लेकिन मेरे करीबी परिवार के सदस्यों ने मुझे फोन कॉल दिया, यह देखने के लिए कि I8217m कैसे कर रहा है मेरे एक भाई अब मुझे जानने के लिए कह रहे हैं, वह एक 39 वर्षीय अभियंता हैं, एक अद्भुत कैरियर और एक महान काम के साथ हालांकि, वह 100 स्वतंत्र होने की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं। मैं उसे मौका दूंगा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप हमें अर्जेंटीना अर्थव्यवस्था पर अपने विचार दे सकते हैं मुझे दुख की बात है कि यहां समस्या सामूहिक अंतरात्मा की पूर्ण कमी है मैं यहाँ पर 8217 के बारे में अपनी निजी राय को आरक्षित करूँगा, और हम एक राष्ट्र के रूप में विकसित करने में असमर्थ क्यों हैं, लेकिन मुझे आपको यह बताने दो: जबकि आधिकारिक आंकड़ों में 12 बेरोजगारी दर की बात है, हम वास्तविकता में 30 से करीब हैं। हमारी वर्तमान सरकार के आंकड़े विभाग पूरी दुनिया में हेरफेर नहीं हैं, बल्कि यह मजाक में बदल गया है। उप-रोजगार (लोगों को काम करने और जरूरी से कम पैसे कमाने के लिए) 40 से ऊपर है, जबकि 60 से अधिक आबादी खराब स्थितियों में रहती है, हमारे पास वास्तविक सार्वजनिक स्वास्थ्य या सार्वजनिक शिक्षा नहीं है: केवल इस सर्दी, 40 स्कूल बंद कर दिए गए हैं संघीय संघीय संघीय संघ में, क्योंकि उनके पास कोई गर्मी नहीं थी, या टूटी हुई खिड़कियां नहीं बदली गई थीं दूर सीएफ़ चीजों से भी सबसे खराब है कर अपमानजनक हैं, क्योंकि वे किसी भी 60 से अधिक कंपनी आय में से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं यदि अधिक नहीं लोगों को काम करने के लिए बहुत ही प्रयोग किया जाता है 8220under टेबल 8221 को अभी तक एकत्रित धन ब्लैक होल में पड़ता है, और अब भी सार्वजनिक अस्पतालों में कोई डॉक्टर नहीं है यह अंत में एक बड़ी शर्म की बात है दुनिया के बाकी हिस्सों की छवि दयालु है, यह दैनिक वास्तविकता को बिल्कुल भी नहीं दर्शाती है। आप इस स्थिति की तुलना अमेरिका और यूरोप से कैसे करेंगे, इसके बारे में हम क्या सीख सकते हैं, इसमें कोई भी यूरोप या अमेरिका नहीं है - उनकी घाटे वाले मुद्दों के साथ - इस रास्ते पर नीचे जा रहे हैं। मुझे लगता है कि इसके ऊपर सभी सांस्कृतिक मेरा मानना ​​है कि हमारे पास दुनिया को सिखाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन जानने के लिए बहुत कुछ है अब व्यापार के बारे में थोड़ी चर्चा करें तकनीकी विश्लेषण ने आपके जीवन में प्रवेश कैसे किया, हम उन लोगों से अधिक सीखते हैं, जो विजेता वाले से ज्यादा व्यापार करते हैं, तकनीकी विश्लेषण इस बात का प्रतिनिधित्व करते हैं कि मेरे अध्ययन चरण के साथ बहुत कुछ क्यों है। इस उपकरण का उपयोग क्यों नहीं करते और यह नहीं कि यह मेरी सबसे बड़ी समस्या थी: विदेशी मुद्रा में हमारे पास नए लोगों का उपयोग करने के लिए अनगिनत संख्याएं हैं दिन के बाद दिन। मुझे लगता है कि हमें इस स्थिति के खिलाफ आने की जरूरत है जब हम शुरुआती होते हैं: हम एक ही समय में सभी संकेतकों को लागू करने की कोशिश करते हैं, या सही एक, पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए अनन्त खोज शुरू करने की कोशिश करते हैं। मुझे यह पता लगाने में कुछ साल लग गए कि यह उपकरण नहीं है, लेकिन हम इसे कैसे लागू करते हैं, और हम उस विशिष्ट उपकरण से संबंधित जोड़ी के व्यवहार को कैसे समझते हैं। अपनी पहली बड़ी जीत के बारे में हमें बताएं, आपका आह-हा क्षण यह अजीब लग सकता है, फिर भी यह पहली बड़ी जीत नहीं थी, लेकिन पहला बड़ा नुकसान: मैंने एक ही व्यापार में 2,000 डॉलर खो दिए, उस समय मेरे लगभग 50 खाते मेरे पास थे। मेरा विश्वास करो, हम विजेताओं से अधिक लोगों से सीखते हैं। यह मुझे चार महीने के अत्यधिक अनुशासन के लिए उस पूंजी के अधिकतर पुनर्प्राप्त करने के लिए ले लिया था, और एक योजना और एक रणनीति के बाद इसे पुनर्प्राप्त कर लिया था, यह एक व्यापारी के रूप में मेरा सबसे खुश क्षण था। तकनीकी विश्लेषण के किन पहलुओं को आप सबसे अधिक आकर्षक बना सकते हैं: कीमत पैटर्न का दृश्य पहलू या इसके पीछे भीड़ व्यवहार मैं व्यवहार में विश्वास करता हूं: इसके पीछे भीड़ के लिए एक निश्चित व्यवहार से जुड़े हुए हैं, ज़ाहिर है। बाजार सभी को दर्शाता है, किसी को भी यह नहीं भूलना चाहिए कि व्यापार के बुनियादी सिद्धांत यहां सवाल यह है कि 8220all8221 को कैसे फ़िल्टर करें या इसे कैसे समझें। ऐसे कई कारक हैं जो बाजार को उसी समय प्रभावित करते हैं जब आप विदेशी मुद्रा में शुरू करते हैं, तो आपको लगता है कि उन सभी को संभालने में सक्षम होने की कोई संभावना नहीं है। समझने का एक आसान तरीका उलटा प्रक्रिया कर रहा है: कीमत की जांच करें और वह आपको बताएगा कि बाजार किस पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। यह सिर्फ एक स्टार्टर चाल है, लेकिन यह समझने में मदद करता है कि उस समय प्रमुख दलों क्या हैं। आपके पसंदीदा तकनीकी संकेतक क्या हैं और आप उनका उपयोग कैसे करते हैं, मैं अपने व्यापारिक मानचित्र को आकर्षित करने के लिए मूविंग एवरेज, मोमेंटम, सीसीआई और आरएसआई के कुछ जोड़े को चिपकाता हूं। उन उपकरणों के साथ, मेरे पास लगभग किसी भी संभावित समय सीमा के लिए एक सामान्य तकनीकी परिप्रेक्ष्य है क्योंकि मैंने कुछ को ट्रिगर किया है, कुछ फिल्टर किए जाने के लिए, और मैंने पाया कि निश्चित जोड़े कुछ के साथ दूसरों के साथ बेहतर काम करते हैं That8217 मेरे मूल फ्रेम और मैं आमतौर पर प्रवृत्ति लाइनों, या फिबोनैकी retracements जोड़ते हैं। मैं उस पर चिपकाता हूं, इस प्रकार मेरे पास एक अतिरिक्त चार्ट है, जहां I8217m अन्य सामानों का परीक्षण कर रहा है। मुझे लगता है कि दिन मैं अपना दिन I8217ll का अध्ययन करना बंद कर दूंगा। ज्ञान सफलता का आधार है, और यह खुद को जानने से ज्यादा है, हमारी कमजोरियां और ताकत मेरे लिए मौलिक है एक पेशेवर व्यापारी और अनुभवी शिक्षक के रूप में, क्या आपको लगता है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को अधिक जोखिम का सामना करना पड़ता है 8220 को अपनी पिछली किताब में, मेरे व्यापार कक्ष 8221 में, डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर कहते हैं, और मैंने उनका उद्धरण किया: 8220 मुझे पता चला कि सफल व्यापारियों का प्रतिशत अधिक है महिलाओं के बीच वे कम अभिमानी होते हैं, और अहंकार व्यापार में एक घातक पाप है। पुरुष अहं - यह अनोखा गुण जो हमें युद्ध, दंगों, और रक्तपात के कारण अनमोल समय से ला रहा है - व्यापार में भारी पड़ता है 8221। मैं बाजार के व्यवहार को पूरी तरह से समझ नहीं सकता है कि बाजार मुझे समझ सकता है I वह यह भी कहता है कि 8220 महिला व्यापारी 8230 लाभ लेने और खुद को सही साबित करने की कोशिश करने के बजाय नुकसान से बचने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं 8221। यह आखिरी वाक्य वह है जो मुझे सबसे अच्छा बताता है। मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ किया है, उन सबको आनंद लिया और अंत में, I8217m पुरानी समझने के लिए पर्याप्त है कि मैं किसी को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, और जीवन ने अहंकार के किसी भी प्रयास को मिटा देने के लिए मुझे पर्याप्त समय मुक्का दिया है। मैं जीतता हूं, मैं अपना काम खो देता हूं और मुझे यह पसंद है मुझे बताएं कि अगर आप महिलाएं बहुमत बन जाए तो विदेशी मुद्रा की दुनिया में क्या होगा, मुझे लगता है कि मैं 821 9 7 में फॉरेक्स 8211 में महिलाओं को बहुमत हासिल कर सकता हूं। मुझे याद है कि मैं 8220 मैचो लैटिनो वर्ल्ड 8221 में रहता हूं - अभी तक I8217m बहुत यकीन है कि बाजार मेरे लिंग पता नहीं है यह भी अगर मैं अध्ययन या नहीं, तो भी अगर मैं अपने व्यापार की योजना है और एक रणनीति का पालन करें या बस शर्त, और बाकी सब कुछ भी उपेक्षा मैं बाजार के व्यवहार को पूरी तरह से समझ नहीं सकता है कि बाजार मुझे समझ सकता है I क्या आप इस विचार से सहमत हैं कि महिलाओं को व्यापार से पहले पूरी तरह से अच्छी तरह से सीखने की प्रवृत्ति है, जबकि पुरुष आंशिक रूप से कुछ सीखते हैं और इस पर कार्य करने का प्रयास करते हैं, मैं तुरंत 100 से सहमत हूं, इस महिला से डेमो खाते तक पहुंचने से पहले, पुरुष एक असली एक के साथ प्रयोग करना शुरू करते हैं फिर से डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर ने कहा है, महिलाओं को नुकसान से बचने और लाभ लेने पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, उनके अहं को खिलाने के अलावा। किसी भी इंसान की तरह, हमारे पास व्यक्तिगत लक्ष्यों और सफल होते हैं और 8220 फ़ैम 8221 हमारी आत्माओं के लिए महान हैं, लेकिन कम से कम मेरे लिए, प्राथमिकता नहीं। मैं किसी और के लिए भी बातचीत कर सकता हूं। ईयूआरयूएसडी विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण राउंड-अप: 4 जुलाई यूरो आज ग्रीनबैक के खिलाफ गिर रहा था, 1.4524 पर कारोबार करीब 7:43 ए. एम. के रूप में था। GMT। दिन पर यूरो 0.05 नीचे है और 1.4579 की उच्चतम सत्र 1.4507 तक पहुंच गया है। बाद में दिन में, उत्पादक मूल्य मुद्रास्फीति और निवेशक के विश्वास पर यूरो जोन डेटा प्रकाशित किया जाना है, जबकि यू.एस. के बाजार स्वतंत्रता दिवस के लिए बंद रहेगा। विश्लेषकों को निकट अवधि में भारी कारोबार वाले जोड़ी के बारे में यह कहना था: विदेशी मुद्रा प्रवक्ताओं के विश्लेषकों ने कहा कि आज अमेरिकी डॉलर के मुकाबले यूरो में मुनाफे में बढ़ोतरी, रेटिंग एजेंसी स्टैंडर्ड एंड पोअर्स के बाद लगभग चार सप्ताह के उच्च स्तर से पीछे हटते हुए ने कहा कि ग्रीस के लिए ऋण रोलओवर योजना देश को चुनिंदा डिफ़ॉल्ट में रख सकता है। यदि आगामी सत्र के दौरान जोड़ी आगे बढ़ने के दौरान उच्च स्तर पर आगे बढ़ती है, तो प्रतिरोध स्तर 1.4585 और 1.4610 पर है, एफएक्सस्ट्रीट के मुख्य विश्लेषक वेलेरिया बेडारिक के मुताबिक। नकारात्मक पक्ष पर, बिस्तररिक 1.4510, 1.4480 और 1.4445 पर समर्थन को पहचानता है। विशिष्ट ऑफर जोखिम उठाना चेतावनी: किसी भी ऑफ-एक्सचेंज विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग में संभावित पुरस्कार हो सकते हैं, लेकिन इसके साथ संभावित जोखिम भी हो सकते हैं। किसी भी ऑफ-एक्सचेंज वित्तीय लेनदेन में जोखिम के लिए काफी जोखिम होता है, जिसमें लाभ उठाने, पतदारी, सीमित नियामक संरक्षण और बाजार की अस्थिरता शामिल है, लेकिन इसमें सीमित नहीं है, जो कि मूल्य को प्रभावित कर सकती है या वित्तीय परिसंपत्ति की तरलता को प्रभावित कर सकती है। कृपया जोखिमों से अवगत रहें और विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। Forexnewsnow विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा प्रदान करने के लिए डिजाइन एक सूचना संसाधन है। शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल जानकारी और विदेशी मुद्रा की समीक्षा करते हैं लेकिन किसी भी प्रकार के किसी भी वित्तीय निवेश के लिए जिम्मेदारी नहीं लेते हैं और उत्तरदायित्व नहीं लेते हैं जो विदेशी मुद्रा समाचार और उसके सहयोगी कंपनियों के आधार पर सूचनाओं के आधार पर उपयोग किया जाता था ऑफ एक्सचेंज विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें, जो आप खोना नहीं कर सकते। Forexnewsnow प्रोपॉलीटी, एक लाभप्रद संगठन है जो Forexnewsnow और संबंधित वेबसाइटों पर प्रदर्शित विज्ञापन से राजस्व कमाता के स्वामित्व में है। कॉपीराइट प्रति 2008-2016 विदेशी मुद्रा समाचार अब प्रोम्लाटी, एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment