Monday 29 January 2018

जॉन - बार्टलेट - कालाबाज़ारी - विदेशी मुद्रा


जॉन बार्टलेट - स्केलिंग द फॉरेक्स वॉव - एक तस्वीर जॉन बार्टलेट - स्केलिंग द फॉरेक्स इंग्लिश 7 एच 46 एमएन 800 एक्स 600 डब्लूएमवी 1227 केबीपीएस डब्लूएमए 48 केबीपीएस 1.01 जीबी जीयर: ई-लर्निंग ब्रांड न्यू 20082009 के लिए - विदेशी स्केलिंग - सीडी पर, जो उस दौरान रिकॉर्ड किया गया था अधिकांश लोगों की स्मृति में सबसे खराब वित्तीय संकट, मैं बताता हूं कि किसी भी स्थिति के बावजूद आप प्रति सप्ताह 5 प्रतिफल के लक्ष्य की उम्मीद कर सकते हैं। न केवल यह आपके लिए एक यथार्थवादी लक्ष्य है (आपके बैंक पर निर्भर), यह पूरी तरह आपके नियंत्रण में है और पूरी तरह से प्राप्त करने योग्य है। कोई धोखेबाज़, मैजिक फ़ार्मुलों, गुप्त समीकरण, फिबोनैची, गेन, इलियट लहरें, विशेष संकेतक या अन्य कुछ अपरिचित अपशिष्ट हैं Scalping एक ऐसा कौशल है जिसे मैं आपको 12 अलग-अलग वर्गों में कदम से कदम लगभग छह घंटे तक चलता हूं। आप देखेंगे कि मैं एक सेक्शन में एक लाइव क्लास को पढ़ रहा हूं, दूसरे में मैं सख्त ट्रेडिंग नियम रखता हूं, मैं आपको मानसिकता सिखाता हूं और आप जोन में शामिल हो जाते हैं, मैं आपको लाइव प्रस्तुति अनुभाग देता हूं जिसमें मैं सिर्फ 3 दिन का व्यापार करता हूं। सप्ताह में 8 ट्रेडों (7 जीतने और एक हारने) बनाते हैं और 10,000 से अधिक टैक्स फ्री के एक बैंक से 1,000 रुपये की वापसी करते हैं, और ट्रेडों में कुल वास्तविक समय एक घंटे से भी कम था। किसी भी व्यापार पर अधिकतम जोखिम मेरी राजधानी का 2.5 था। आपके द्वारा आपके व्यापार को रखने और उनका विश्लेषण करने के लिए वित्तीय रिकॉर्ड का महत्व दिखाया गया है। आपको लक्ष्य के महत्व को सिखाया जाता है और व्यापार की तरह कारोबार चल रहा है जॉन बार्टलेट 8211 विदेशी मुद्रा जॉन बार्टलेट 826 स्लैपिंग विदेशी मुद्रा अंग्रेजी आकार: 1.07 जीबी (1,145,65 9, 9 4 बाइट्स) श्रेणी: सीबीटी 8220 ब्रैण्ड 20082009 के लिए नया 8211 विदेशी मुद्रा स्लैपिंग 8211 सीडी पर, जो ज्यादातर लोगों की स्मृति में सबसे खराब वित्तीय संकट के दौरान दर्ज किया गया था, मैं बताता हूं कि किसी भी स्थिति के बावजूद आप हर हफ्ते 5 प्रतिफल के लक्ष्य की उम्मीद कर सकते हैं। न केवल यह आपके लिए एक यथार्थवादी लक्ष्य है (आपके बैंक पर निर्भर), यह पूरी तरह आपके नियंत्रण में है और पूरी तरह से प्राप्त करने योग्य है। 8221 कोई धोखेबाज़, मैजिक फ़ार्मुलों, गुप्त समीकरण, फिबोनैची, गेन, इलियट तरंग, विशेष संकेतक या अन्य लोगों को चुभने वाले कठपुतली स्लैपिंग एक ऐसा कौशल नहीं है, जो मैं आपको 12 अलग-अलग हिस्सों में कदम से कदम लगभग छह घंटे तक चलता हूं। आप मुझे एक अनुभाग में 8220 लेव 8221 वर्ग को पढ़ाते हुए देखेंगे, दूसरे में मैं सख्त व्यापारिक नियम रखता हूं, मैं आपको मानसिकता सिखाता हूं और आप 8220 ज़ोन 8221 में कैसे आ जाते हैं, मैं आपको एक लाइव प्रस्तुति अनुभाग देता हूं जिसमें मैं सिर्फ 3 दिनों में व्यापार करता हूं सप्ताह में 8 ट्रेडों (7 जीतने और एक हारने) बनाते हैं और 10,000 से अधिक टैक्स फ्री के एक बैंक से 1,000 रुपये की वापसी करते हैं, और ट्रेडों में कुल वास्तविक समय एक घंटे से भी कम था। किसी भी व्यापार पर अधिकतम जोखिम मेरी राजधानी का 2.5 था। आपके द्वारा आपके व्यापार को रखने और उनका विश्लेषण करने के लिए वित्तीय रिकॉर्ड का महत्व दिखाया गया है। आपको लक्ष्य के महत्व को सिखाया जाता है और व्यवसाय की तरह आप व्यापार कर रहे हैं 8217। लंबी अवधि के प्रीमियम खातों को मेरा समर्थन करने के लिए खरीदें 038 मैक्स स्पीड नाइट्रोफ्लैरिव्यू 5949 एफ 4 सी 70 सी 93874जॉन बेलेटटस्केपिंग फोरेक्सपीट 1.आरआर नाइट्रोफ्लारेव्यू 5786 एफ 8 बी 7 9 डी 75 डीजोन बेर्टेट एसकलिंग टोयरेफ़ेरेफ़ेयरपीट 2.रार यदि कोई लिंक मर जाता है या समस्या अनारार हो, तो अनुरोध करें goo. glaUHSZc

No comments:

Post a Comment