Saturday 13 January 2018

वाडा एटार विस्फोट फॉरेक्स चार्ट


वाद्दा अतर विस्फोट संकेतक कल रात यू.एस. जेएप पर वाद्दा से बहुत अच्छा कारोबार था, मैं इसे BBands के साथ प्रयोग करता हूं। मैं XOindicator के बारे में नहीं जानता था, लेकिन मैं इसका परीक्षण करूँगा, आखिरकार हम सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टि और निकास बिंदुओं को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपनी स्क्रीन पर 12 संकेतक की तरह उपयोग करता हूं, इसलिए कोई नुकसान XOindicator को जोड़ने और परिणाम देखें। मैं वादाह को बहुत शक्तिशाली समझता हूं, और मैं जिस तरह से काम करता हूं, उससे प्यार करता हूं। मेरा कहने का तात्पर्य है। इस खंड में हम केवल संकेतक के बारे में बात करते हैं या चर्चा करते हैं और इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है और मुझे लगता है कि वाद्दाह ने हमें बताया था कि अपने पिछले पोस्ट में अपने सूचक का उपयोग कैसे करें..और मुझे लगता है कि यह संकेतक आशाजनक लग रहा है। यदि गलती नहीं है, तो आप व्यापार में उनका उपयोग करने के लिए अन्य संकेतक के साथ waddah सूचक को संयोजित करने की कोशिश कर रहे हैं। और मुझे लगता है कि हमें इसके लिए नया धागा बनाना चाहिए, या इस धागे को ट्रेडिंग सिस्टम खंड के सुझाव के लिए ले जाना चाहिए .. हां प्रीमेजया मैं यू के साथ सहमत हूं। यह चलना केवल वादाह के लिए है यदि आप एक्सओ पर चर्चा करना चाहते हैं तो कृपया उचित चलन पर जाएं। इस सूचक के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है और कृपया रचनात्मक टिप्पणी दें। आपका स्वागत है वाडा एमटीएफ वाद्दा अतर विस्फोट सहायता पिछले 2 वर्षों में विदेशी मुद्रा में बहुत सफल है। बस अपने और अन्य व्यापारियों को इस सूचक का उपयोग करने में मदद करने और सूचक की तुलना में अधिक कीमत एक्शन और पीवॉट्स को पसंद करना पसंद करते हैं। इसके अलावा कई संकेतकों ने मुझे दूसरों की मदद करने और प्रणालियों की मदद करने के लिए ट्वीक और सिस्टम की मदद की है, मैंने कभी भी एक ऐसा कोण देखा जिसे विकास और विकास में मदद की। क्या आपके पास व्यापार का एक विशेष तरीका है, मैं इसका अपमान करने का मतलब नहीं हूं, लेकिन अगर आप उन सभी संकेतकों को काम पर लगाते हैं जो आपने यहां अनुरोध किया है, तो आपको विश्लेषण पक्षाघात हो सकता है।

No comments:

Post a Comment