Wednesday 7 February 2018

जोसेफ oropeza - विदेशी मुद्रा - धन - llc


किले निवेश समूह एलएलसी (एनवाईएसई: एफआईजी) एक अग्रणी, अत्यधिक विविध वैश्विक निवेश प्रबंधन फर्म है। किले दुनिया भर में 1600 से अधिक संस्थागत निवेशकों और निजी ग्राहकों की तरफ से - अपने इक्विटी, क्रेडिट, तरल बाजार और परंपरागत परिसंपत्ति प्रबंधन - कई तरह की निवेश रणनीतियों में अपने गहरे अनुभव और विशेष विशेषज्ञता को लागू करते हैं। पेरे ने किले वैश्विक रियल एस्टेट कारोबार को निजी इक्विटी रियल एस्टेट, भर्ती, पूंजी उठाने और संपत्ति की तलाश में दुनिया को दबाने वाली सबसे सक्रिय कंपनियों में से एक संयुक्त राज्य के निवासियों के लिए अधिक से अधिक दलाल तो। थोड़ा अपडेट मैंने assetsfx खाते में से अपने सभी धनराशि निकाली हैं वे समाचार समय के दौरान ट्रेडों को नहीं खोलेगा। मैं नहीं खोलने के लिए ट्रेडमार्क ट्रेडों के बारे में बात कर रहा हूँ स्टॉप की बिक्री करें, स्टॉप खरीदें खरीदें कष्टप्रद। वैसे भी, वे तकनीकी व्यापारी के लिए ठीक हो सकते हैं, लेकिन मूल सिद्धांतों के लिए ट्रेडिंग नहीं करना। मेरे निधियों को वापस लेना हालांकि आसान था और तेजी से। फ़ॉरेक्समा, हालांकि फैलाने वाली फ़ंक्शन के साथ खुले और करीबी ट्रेड करता है (एकमात्र तरीका है कि मैं वास्तव में पैसे कमा सकता हूं मैं सामान्य व्यापार पर चूसना)। 2 घंटे में एनजेडडी जीडीपी QQ का कारोबार करने जा रहे हैं। मैने सुना है। मैं FXCM के साथ महान अनुभव है ट्रेडिंग समाचार मक्खन की तरह था महान दलाल अगर आप 50: 1 और कोई हेजिंग नहीं दिखे तो सक्रिय ट्रेडिंग खाते के लिए स्प्रेड 1 यूरो पर 1.4 और गुजरात पर 1.2 था। ईजे 2 जीजे 3 था। (अच्छा फैलता है)। किस तरह का लाभ एससेटफिक्स और फॉरेक्समा की पेशकश थी और क्या वे सीएफटीसी नियमों को हेजिंग करने की अनुमति देते हैं, अमेरिकी अमेरिकी नागरिकों को यूएस-विनियमित ब्रोकर के माध्यम से व्यापार करने की आवश्यकता होती है उसने कहा, अगर आपका मुख्य कारण एफएक्ससीएम यूके में दिलचस्पी रखने के लिए हेजिंग और उच्च लाभ उठाने के लिए फायदे और नुकसान बढ़ाना है, तो मेरे पास कुछ ऐसे समाधान हो सकते हैं जो आपके लिए काम कर सकते हैं। जबकि एक ही खाते में हेजिंग अमेरिकी नियमों द्वारा निषिद्ध है, वही आपके लिए एक ही लॉगिन के तहत कई एफएक्ससीएम अमेरिकी खातों को शामिल करना संभव है। इससे आपको एक ही समय में एक ही मुद्रा जोड़ी में दोनों लंबी और छोटी पोजीशन होने की अनुमति मिलेगी, और इसकी आसान हम्म बहुत intersting मैं इस सप्ताह एफएक्ससीएम देख रहा हूँ सबसे अधिक संभावना एक खाता खोलने या दो। मुझे हेजिंग के बारे में ज्यादा परवाह नहीं है। यह लाभ उठाने में अंतर के बारे में अधिक है।

No comments:

Post a Comment