Tuesday 6 February 2018

Finexo समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना - दलाल


फिनेक्सो (सेफकैप इंवेस्टमेंट्स लिमिटेड) समीक्षा साइट पर जाएं इसराइल में फ़िनक्सो के कार्यालय से कई नकली सकारात्मक समीक्षा प्रस्तुत की गई हैं एफपीए समीक्षा स्पैम की सराहना नहीं करता है नोटिस: दिसंबर 2014. सेफ्फ़ैप इन्वेस्टमेंट्स ने एफपीए के खिलाफ कार्रवाई के आरोपों को दूर करने की धमकी दी है यदि बाजार के बारे में दो फोरम थ्रेड्स हटाए नहीं जाते हैं। कानूनी धमकी के दौरान एफपीए सदस्य शिकायतों को छिपाने या बातचीत नहीं करती। दो धागे यहां और यहाँ हैं एफपीए उन कंपनियों के साथ कारोबार करने की सिफारिश करती है जो जानकारी छिपाने के लिए कानूनी धमकियों का इस्तेमाल करते हैं 2 जुलाई, 2015: साइसेक ने सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड यूरो 8168000 का जुर्माना लगाया है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें.forexwebtrader समीक्षा नमस्ते वहाँ, यह समीक्षा सैक्सो और फॉरेक्सवेबट्रैडर से संबंधित है, मैंने सैक्सो के लिए एक घोटाला दिया क्योंकि यह फैसला सैक्सो बैंक द्वारा लिया गया था। यहां समीक्षा दी गई है: माफ़िया सदस्यों के इस समूह से रहें जो कि विदेशी मुद्रा व्यापारकर्ता देवता पिता सक्सो बैंक मैं अप्रैल 2007 से इस कंपनी के साथ रहा था और जब मैं अपने प्लेटफ़ॉर्म से समाचार ले रहा था और जब मुझे पता चला कि निष्पादन अच्छा है तो मैंने उनके साथ दूसरा खाता खोलने का फैसला किया। पिछले महीने दो महीने से अधिक व्यापार के बाद मैंने अपने एक खाते से पैसे निकालने के लिए कहा और फिर मुझे एक हफ्ते के बाद यह ईमेल मिला कि आपके खाते से धन वापस लेने का आपका अनुरोध अभी भी फ़ीनक्सो और उसके कारोबारी साझेदार सक्सो बैंक द्वारा संसाधित किया जा रहा है। इस देरी का कारण यह है कि हमारे पास यह विश्वास करने का कारण है कि कटाक्ष जैसे कि शोषणकारी रणनीति खाते में कार्यरत थीं। विवरण के लिए कृपया फ़िनक्सोस जनरल बिजनेस सर्विसेज के अनुभाग 4.12 देखें। हम आगे की जांच के बाद शीघ्र ही आपको उत्तर देंगे। और मैंने इस धारा 4.12 को देखा और यह 4.12 कहता है। फाइनक्सो ग्लोबल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड द्वारा कीमतों में त्रुटियों का शोषण करने के उद्देश्य से ट्रेडिंग रणनीतियों को फ़ीनक्सो ग्लोबल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड द्वारा स्वीकार नहीं किया जाता है। यदि फ़िनक्सो ग्लोबल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड, सद्भावना में अपने विवेकाधिकार से, यह निर्धारित करता है कि क्लाइंट लाभ ले रहा है या इस तरह का लाभ लेने का प्रयास कर रहा है गलत तरीके या गलत तरीके के व्यापार के अन्य रूपों का प्रदर्शन कर रहा है, फ़ीनक्सो ग्लोबल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड निम्नलिखित में से एक या एक से अधिक काउंटरमेशर्स लेने का हकदार है: मैं क्लाइंट को उपलब्ध कीमत फैलता समायोजित करता हूं ii क्लाइंट को स्ट्रीमिंग, त्वरित व्यापार योग्य उद्धरण, मैन्युअल उद्धरण केवल iii ग्राहकों से प्राप्त करें किसी भी ऐतिहासिक व्यापारिक लाभ का लाभ जो नकदी के इस तरह के दुरुपयोग के माध्यम से प्राप्त किया गया है, जैसा कि बैंक द्वारा निर्धारित किया गया है, जो कि सद्भावना में अपने विवेकाधिकार से किसी भी समय ग्राहक संबंध के दौरान होता है और iv क्लाइंट संबंधों को तत्काल समाप्त कर देता है लिखित नोटिस देकर यदि आप इस कथन को देखते हैं जो कि समाचार व्यापार में बिल्कुल भी संबंधित नहीं है और मेरे पास लगभग 85 ट्रेडिंग के लिए सबूत है, तो मुझे उसी मूल्य के साथ अन्य दो प्लेटफार्मों से एक ही कीमत प्लस या शून्य 2 पिप्स मिल गया है फॉरेक्सवेबस्ट्रैडर से यह सबूत है कि मुझे कभी भी गलत कीमत नहीं मिल रही है जैसे वे बयान में उल्लेख करते हैं और मुझे कई मामलों में कई संदेश मिलते हैं (कीमत बहुत पुरानी है। फिर से कोशिश करें) जो भी सबूत देते हैं कि सिस्टम मेरे साथ गलत कीमत नहीं देते और मुझे पिछले दो महीनों में करीब 50 ट्रेड मिले I क्या किसी का मानना ​​है कि कोई भी सिस्टम 60 दिनों में 50 गलत कीमतों को दे सकता है तब उन्हें व्यवसाय से बाहर जाना चाहिए क्योंकि वे पेशेवर होने के योग्य नहीं हैं और अगर आप फिर से बयान पढ़ते हैं तो आपको एहसास होगा कि वे किसी भी ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाते हैं, जो इस आरोप के साथ मुनाफा कमाते हैं, जो कि अधिनियम के कटाक्ष के लिए कोई परिभाषा देने के बिना सिर्फ कथन और लचीला होने के लिए वक्तव्य लिखते हैं। फिर मुझे यह ई मेल मिला, अपने दो खातों की स्थिति की जांच करने के बाद, हमने, सक्सो बैंक के साथ, ने यह तय किया है कि आपके खातों (मुनाफे और नुकसान) की पूरी गतिविधि कटाई के कार्य थे इसलिए हम इन खातों में किए गए सभी ट्रेडों को रद्द कर रहे हैं और अपने अनुबंध के अनुसार मूल जमा वापस कर रहे हैं। आपके खाते अब जमी हुए हैं धनवापसी अगले कुछ दिनों के भीतर की जाएगी और हमारे ग्राहक सेवा निदेशक कल के साथ आपके संपर्क में होंगे। एलोन बेज़लली अंत में उन्होंने मुझसे 20,000 और मेरी पत्नी से 30,000 रुपये चुरा लिए और हम उनके पीछे सभी तरह से वापस जाएंगे और हमारे पास हमारे मुनाफे का सबूत और हमारे पास सही कीमतों के सबूत हैं और मेरे पास दूसरे व्यापारी से संपर्क किया गया इसके अलावा उनके खाते से लगभग 17,500 और हम सब जर्मनी में फॉरेक्सवेब ट्रेडर बॉफ़न और संयुक्त राज्य अमेरिका में एनएफए में सैक्सो बैंक के खिलाफ शिकायत करेंगे। और अगर हम अपने पैसे नहीं लेते हैं तो हम उन्हें ब्रिटिश वर्जिन द्वीप में मुकदमा भी करने जा रहे हैं और मैं तैयार होने के लिए वहां एक वकील से संपर्क करना शुरू कर दिया है क्योंकि वे लगभग 67,000 चुरा लिए गए हैं और इसके लिए सभी तरह से जाने के लायक है। अंत में मैंने माइकल प्राइमस-मार्केटिंग डायरेक्टर - फ़ॉरेक्सवेब ट्रेडर, ड्यूसेल्डोर्फ, जर्मनी द्वारा लिखे गए बयान पढ़ा है, उन्होंने लिखा है: यह व्यापारी जमा पूरी तरह से उनके पास लौटा था, जो हमें लगता है कि वह निष्पक्ष से अधिक है तो मैं उसे उस व्यापारी को वापस जमा करने के लिए पूछना चाहता हूं यह मामला निष्पक्ष से अधिक के रूप में आपके लिए विचार करता है, तो क्या होगा अगर आपकी कंपनी उसे उचित निष्पक्ष व्यवहार (निष्पक्ष से अधिक) के साथ इलाज करती है आप उसके साथ क्या करने जा रहे हैं और अन्य व्यापारियों के साथ आप क्या करते थे, वहां भी फंड लगाते हैं। सभी व्यापारियों के लिए मेरी सलाह, जहां तक ​​आप इस कंपनी और भगवान पिता सक्सो बैंक से दूर हो सकते हैं, क्योंकि आप अपना पैसा और समय खो देंगे और आप मेरे जैसे महीने से अधिक समय के बाद मूल निधि प्राप्त करेंगे और शायद वे आपसे आगे बर्ताव करेंगे उनके निष्पक्ष व्यवहार के साथ समय और आपको निधि लेना ध्यान दें: अगर कोई मुझे बयान और उनके साथ किए गए इतिहास के इतिहास की रिपोर्टों को देखना चाहता है, तो मुझे सिर्फ हेसम्हैहु के लिए एक ईमेल भेजें और बीमार इसे आपको संलग्नक के रूप में भेजें। ठीक है, मैं विदेशी मुद्रा में बहुत नया हूं और मैंने कभी नहीं सोचा है कि यह विदेशी मुद्रा दलाल चुनने के लिए बहुत कठिन होगा। मैं दलाल की समीक्षा के साथ बहुत सी वेबसाइटों के माध्यम से रहा हूं, और उन सभी के पास अलग-अलग विचारों का दृष्टिकोण है। मेरा सिर कताई था मैंने पढ़ा है कि सभी समीक्षाओं को भूलने का फैसला किया, और संभव के रूप में मेरी आवश्यकताओं के रूप में कई के रूप में मुलाकात की है कि एक दलाल के लिए खोज शुरू कर दिया जैसा कि आप शायद अनुमान लगा चुके हैं, मैंने अपने पहले ब्रोकर के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापारकर्ता चुना है :) और यहां क्यों है: क्रेडिट कार्ड के साथ आसान जमा। खाता खोलने और व्यापार शुरू करने में कुछ मिनट लगते हैं। कोई खाता खोलने के लिए कई कागजी कार्रवाई भेजने की आवश्यकता नहीं है। फास्ट एंड सहायक ग्राहक सेवा (लाइव चैट) फास्ट ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन (मैं किसी भी देरी पर ध्यान नहीं देता) माइक्रो लॉट्स ट्रेडिंग संभव है। न्यूनतम जमा केवल 25 है, अच्छा वेब-आधारित मंच, इसलिए मैं कहीं भी व्यापार कर सकता हूं। - चार्ट सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं मुझे पसंद न करने वाली एक चीज उनके चार्ट है, क्योंकि उनके पास ऐसे उपकरण नहीं हैं जो मैं सामान्यतः उपयोग करता हूं। मैं इसके साथ रह सकता हूं, क्योंकि मैं अन्य चार्ट का उपयोग भी करता हूं। उनके पास एक डेमो अकाउंट नहीं है, लेकिन यदि आप अपने प्लेटफॉर्म को नि: शुल्क डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप इसे सैक्सोवेब्रेडर्स पर कर सकते हैं यह बिल्कुल एक ही मंच है। जैसा कि मैंने उल्लेख किया है कि मैं विदेशी मुद्रा में बहुत नया हूं, और मैं लगभग 1 महीने के लिए ही लाइव ट्रेडिंग रहा हूं। लेकिन अभी तक मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ बहुत खुश हूं मैं उन्हें 4 सितारों देता हूं अगर वे बेहतर चार्ट थे 5 हो गए हैं (मेरे अंग्रेजी के लिए क्षमा करें) - वत्स्लाव माइकल प्राइमस - विपणन निदेशक - विदेशी मुद्रा वेब ट्रेडर हम नीचे दिए गए नकारात्मक टिप्पणियों का उत्तर देने के अवसर की सराहना करते हैं। यह वेबसाइट विश्वव्यापी व्यापारियों के लिए काफी मूल्यवान है और हम पूरी तरह सहमत हैं कि व्यापारियों को उनके साथ व्यापार करने के बारे में बहुत सावधान रहना होगा। हालांकि, हमारी घोटाले की समीक्षाओं के जवाब में, मैं नीचे बताए गए दोनों व्यक्तियों को बताएगा कि वे लाइन से बाहर हैं मैं जिम को आश्वस्त करना चाहूंगा कि हम मौजूद हैं - और हमारे ग्राहकों को जितना संभव हो उतना सम्मान से इलाज किया जाता है। हमारी ग्राहक सेवा टीम 24 घंटे के भीतर ईमेल, लाइव चैट या टेलीफोन के माध्यम से सभी संचारों का उत्तर देने का प्रयास करती है ट्रेडिंग समर्थन मुद्रा बाजार और सफल व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है। केविन, जो नीचे लिखता है, अगर वे मुझसे सिर्फ इतना ही कहेंगे कि वे मेरे व्यापार में दिलचस्पी लेते हैं, तो यह उल्लेख करना चाहिए कि वे पहले हमारे नियमों और शर्तों से सहमत थे - जिसमें कहा गया है कि उनकी तरह का व्यापार - निस्तारण - सख्ती से निषिद्ध है। फिर उन्होंने कटाई करके इन शब्दों का उल्लंघन करना चुना - इस प्रकार हमारे व्यापार मंच का दुरुपयोग किया, और अब हमें दुर्व्यवहार का आरोप लगाने का साहस है। यह व्यापारियों की जमाराशि पूरी तरह से उनके पास लौटा दी गई थी - जो हमें निष्पक्ष से अधिक लगता है जब वह जानबूझकर हमारे व्यापार समझौते को अपमानित करता था। अगर कोई एक स्पष्ट कानूनी समझौते का उल्लंघन करता है - उस व्यक्ति को फिर से पुरस्कृत किया जाना चाहिए, हम इन टिप्पणियों का जवाब देने के अवसर की सराहना करते हैं। मैं जहां भी व्यापार कर रहा हूं वहां हर किसी की सफलता की शुभकामनाएं। पूछे जाने वाले व्यक्ति मुझे व्यक्तिगत रूप से कॉल कर सकते हैं: 44.80.0051.6395 - माइकल या खातों के लिए पूछिए forexwebtrader Attn: माइकल प्राइमस विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और सामुदायिक फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment